हाथी पांव के पास टहलते समय खाई में गिरा बुजुर्ग, मौके पर ही मौत

0
381

देहरादून, ब्यूरो। मसूरी शहर से पहले हाथी पांव के सड़क से गिरने के बाद 61 वर्षीय बुजुर्ग की मौत मौत हो गई है। एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने सूचना मिलने के बाद हरियाणा के इस बुजुर्ग का शव रेस्क्यू कर खाई से बरामद किया है। दरअसल, हादसा उस वक्त हुआ जब बुजुर्ग सड़क पर ही टहल रहा था। इस दौरान अचानक बुजुर्ग चांद सिंह पुत्र करतार सिंह का पैर फिसल गया और गिरकर गहरी खाई में जा पहुंचा। 61 वर्षीय इस बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि आज 19 अप्रैल 2022 को सीसीआर देहरादून द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि हाथी पाँव मसूरी में एक व्यक्ति खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ पोस्ट सहस्त्रधारा से मुख्य आरक्षी रवि चैहान के नेतृत्व में टीम तत्काल रवाना हुई।

bujurg ki maut 2 bujurg ki maut 1

एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति हाथी पाँव मसूरी के पास घूम रहा था, अचानक उक्त व्यक्ति का पैर फिसल जाने के कारण वह ऊपर वाली रोड से नीचे रोड पर गिर गया। जिससे उक्त व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई। एसडीआरएफ टीम द्वारा गहरी खाई में उतरकर सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चलाया गया। गहन सर्चिंग के उपरांत बुजुर्ग चांद सिंह पुत्र करतार सिंह उम्र 61 वर्ष निवासी हरियाणा के शव को बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here