Home स्पोर्ट्स T-20 वर्ल्ड कप में आतंकवादी हमले की मिली धमकी, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड...

T-20 वर्ल्ड कप में आतंकवादी हमले की मिली धमकी, वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दिया सुरक्षा का आश्वासन

0
T20 World Cup 2024

DEVBHOOMI NEWS DESK: 2 जून से वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में आयोजित होने वाले T20 World Cup 2024 में आतंकी हमले की धमकी मिली है। इसकी जानकारी त्रिनिदाद के प्रधानमंत्री कीथ राउली दी है। प्रधानमंत्री कीथ राउली और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने खतरे से निपटने और सुरक्षा का आश्वासन दिया है। आतंकी हमले की धमकी के बाद वेस्टइंडीज में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

May be an image of 5 people, people playing football and text

रिपोर्ट्स के अनुसार इस्‍लामिक स्‍टेट(आईएस) के हवाले से ये धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि आईएस खोरासन की अफगानिस्तान-पाकिस्तान ब्रांच ने प्रोपेगैंडा चैनल नशीर-ए-पाकिस्तान से एक वीडियो मैसेज जारी किया है, इसमें कई देशों में हमले करने की बात की गई थी।

T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: 39 मैच वेस्टइंडीज और 16 मैच अमेरिका में 

T20 World Cup 2024 में ग्रुप, नॉकऑउट और फाइनल को मिलाकर कुल 55 मैच खेले जाएंगे। इसमें से 39 मैच जिनमें नॉकऑउट और फाइनल मैच शामिल हैं वेस्टइंडीज में होंगे। वेस्‍टइंडीज में मुकाबले एंटीगा, बारबाडोस, गयाना, सेंट लूसिया, सेंट विंसेंट एंड द ग्रेनेडा और त्रिनिदाद एंड टौबागो में खेले जाएंगे। इसके अलावा 16 मैच अमेरिका में फ्लोरिडा, न्‍यूयॉर्क और टेक्‍सास में खेले जाएंगे। भारत के भी सभी मैच अमेरिका में हैं।

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version