यहां की पुलिस अधीक्षक ने किया जनता से सीधा संवाद

0
132

कर्णप्रयाग (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): “पुलिस आपक द्वार कार्यक्रम” के तहत पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे ने आज कर्णप्रयाग थाने में आम जनता से संवाद किया और नगर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनता से राय ली। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनता से आई समस्याओं के समाधान के लिए चमोली पुलिस पूरी तरह से तत्पर है। कोरोनो को लेकर उन्होंने कहा कि शासन द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

चमोली जिले की एसपी श्वेता चौबे ने पद भार ग्रहण करने के बाद आज पहली बार कर्णप्रयाग थाने में नगर क्षेत्र की जनता से मुलाकात की और कर्णप्रयाग थाना क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जनता की बात सुनी। इस दौरान लोगों ने यातायात, युवाओं में नशे के प्रचलन को रोकने और चोरी की घटनाओं को रोकने को लेकर पुलिस से अपील की।

जनता की समस्या को सुनने के बाद पुलिस अधीक्षक चमोली श्वेता चौबे ने कहा कि जनता के साथ मिलझुल कर ही व्यवस्थाओं को ठीक किया जा सकता है। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि शासन द्वारा रात्रि 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा है। अभी मास्क के लिए लोगों से अपील की जा रही है, पालन न होने पर चलानी कार्यवाही की जाएगी।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/channel/UCNWx