Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 सुबोध उनियाल का दावा, नरेंद्रनगर में बुनियादी सुविधाएं हुई पूरी, अब चुनाव...

सुबोध उनियाल का दावा, नरेंद्रनगर में बुनियादी सुविधाएं हुई पूरी, अब चुनाव जीतने के बाद होगा ये विकास

0
41 6

ऋषिकेश (संवाददाता- अमित कंडियाल): नरेंद्रनगर विधानसभा सीट पर भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी सुबोध उनियाल ने जनता के सामने विकास को लेकर अपना

YOU MAY ALSO LIKE

विजन बता दिया है। सुबोध उनियाल का साफ कहना है कि उनके क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं तो लगभग पूरी हो चुकी हैं। जिसमें सड़क, बिजली, पानी, स्कूल और अन्य सुविधाएं हैं। अब नरेंद्रनगर विधानसभा को रोजगार परक योजनाओं के लिए विकसित करना है। क्योंकि नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में धार्मिक एडवेंचर मेडिकल योगा टूरिज्म की अपार संभावना है। इन योजनाओं पर काम करके हजारों युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा सकता है।

उन्होंने दावा किया कि वह लगातार विकास की यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं। मुख्य रूप से तपोवन से 3 किलोमीटर दूर नीर गड्डू फॉल को भी वह इंटरनेशनल फॉल के रूप में विकसित करने की योजना बना चुके हैं। इस योजना के परवान चढ़ने से राज्य ही नहीं बल्कि देश के साथ विदेश के पर्यटक भी नीर गड्डू पहुंचेंगे। जिससे सैकड़ों स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। जिससे उनके विधानसभा क्षेत्र में पलायन रुकेगा। सुबोध उनियाल ने दावा किया कि नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र में 78% लोगों को शुद्ध पानी पहुंचाया जा रहा है। जिससे कि गांव गांव में लोग अपने कृषि और बागवानी के कार्य में भी ध्यान दे रहे हैं। कृषि और बागवानी के क्षेत्र में भी सरकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीण उठा रहे हैं। सुबोध उनियाल ने बताया कि प्रचार प्रसार के दौरान लगातार जनता का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है। उन्होंने दावा किया कि 14 फरवरी को मतदान के बाद 10 मार्च को वह फिर से नरेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीत हासिल करेंगे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version