Home Crime एन्टी ड्रग टास्क फोर्स ने ₹500000 की स्मैक के साथ एक तस्कर...

एन्टी ड्रग टास्क फोर्स ने ₹500000 की स्मैक के साथ एक तस्कर दबोचा

0

देहरादून (अमित रतूड़ी): उत्तराखण्ड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम के लिए एसटीएफ की ओर से चलाये जा रहे अभियान के तहत विगत शनिवार को 50 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार मंगलौर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। डीजीपी अशोक कुमार पुलिस ने राज्य के युवाओं तथा स्कूली छात्र-छात्राओं के मध्य बढते नशे की प्रवृति की रोकथाम और अवैध नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही के लिए एसटीएफ के अधीन एन्टी ड्रग टास्क फोर्स (एडीटीएफ) का गठन किया गया है। जिसके द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिए नशा तस्करों की धड़पकड़ और गिरफ्तारी की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE

इसी क्रम में हरिद्वार जिले में नियुक्त एडीटीएफ टीम द्वारा थाना कोतवाली मंगलौर जनपद हरिद्वार क्षेत्र मे बस अड्डा मंगलौर पर चैकिग करते हुए अभियुक्त मोहम्मद आलम पुत्र लाल मोहम्मद निवासी ग्राम उसैता थाना बिनावर जनपद बदायूं उत्तर प्रदेश उम्र 40 वर्ष को 50 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये अभियुक्त के विरुद्ध थाना कोतवाली मंगलौर जनपद हरिद्वार में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार तस्करः मोहम्मद आलम पुत्र लाल मोहम्मद निवासी ग्राम उसैता थाना बिनावर जनपद बदायू उम्र 40 वर्ष। बरामदग माल: 50 ग्राम स्मैक (अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब 5 लाख रुपये)।

वहीं, पूछताछ में आरोपी तस्कर ने बताया कि वह मुनाफे के लिए यह स्मैक बेचने का काम करता है। बताया कि वह धन के लालच में आकर यह कार्य कर रहा है। प्रभारी, एस0टी0एफ0, उत्तराखण्ड ने सभी लोगों से अपील की है कि वह नशे से दूर रहें। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा एक धीमा जहर है जिससे खुद भी बचें और अपने बच्चों को भी सुरक्षित रखें।

Exit mobile version