Sidharth Malhotra और Kiara Advani की डेंटिग का हुआ खुलासा

0
122
kiara adwani siddharth malhotra dating
कियारा और सिद्धार्थ

Sidharth Malhotra और Kiara Advani एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कॉफी विद करण एक ऐसा शो है जो मेहमानों को बुलाते हैं और उनसे सच उगलवाते हैं।काफी समय से दोनो की डेटिंग को लेकर खबरें चल रही थीं लेकिन दोनो ने कभी खुलकर इस बात को स्वीकार नहीं किया लेकिन करण जौहर ने ये कर दिखाया है और आखिरकार सच सबके सामने लाया है।

Kiara Adwani
करण जौहर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कॉफी विद करण 7 में इस बार गेस्ट के तौर पर आए थे विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा। दोनों ने ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बातें की।

Sidharth Malhotra और Kiara Advani  का सच कैसे उगलवाया करण ने

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra & Kiara Adwani

हुया यूं कि करण सिद्धार्थ की तरफ मुड़े और कहा कि ये काउच, manifestation couch है तो क्या आप कुछ कहना चाहते हैं वहीं सिद्धार्थ इस सवाल का जवाब नहीं देना चा रहे थे मगर करण तो आखिर सच उगलवा ही देते हैं, उन्होंने सीधे सिद्धार्थ से सवाल पूछ लिया उन्होंने कहा कि तो क्या आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं? आपका कोई future plan हैं? कुछ ऐसा जो हमें जानना चाहिए?

सिद्धार्थ को चिढ़ाते हुए विक्की तुरंत शेरशाह का गाना रातां लंबियां गाने लगते हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ बोलते हैं कि ‘’मैं आज प्रकट करना चाहता हूं कि…’’ तभी करण बीच में टोकते हुए बोलते हैं कि क्या वह कहना चाहते हैं कि वह कियारा आडवाणी से शादी करेंगे?

इस पर सिद्धार्थ ने सिर्फ जवाब दिया, ‘’एक उज्वल खुशहाल भविष्य’’। इसके बाद करण चुप नहीं रहे उनकी लाइन को आगे जोड़ते हुए करण बोले की कियारा आडवाणी के साथ इसके बाद सिद्धार्थ ने जबाव दिया कि अगर वहीं होंगी तो ग्रेट होगा।

ये भी पढ़िए :  क्यों विजय देवरकोंडा पहले करण जौहर के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे?