अतिक्रमण पर चला एसडीएम का डंडा, मसूरी के इस इलाके में ध्वस्त कर रहे अवैध निर्माण

0
234

देहरादून, ब्यूरो। अवैध खनन के बाद देहरादून जिला प्रशासन की टीम ने मसूरी क्षेत्र में अतिक्रमण पर कार्रवाई की। आज गुरुवार को एसडीएम नरेश चंद्र दुर्गापाल ने पुलिस और अन्य विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों की मौजूदगी अतिक्रमण ध्वस्त किए। अभी भी कार्रवाई जारी है। मसूरी रोड पर अवैध रूप से बिना नक्शे और जमीन के बनाए गए निर्माणों को जेसीबी से तोड़ा जा रहा है। डीएम देहरादून ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर सभी उप जिलाधिकारियों को अवैध खनन और अतिक्रमण ध्वस्त करने के आदेश दिए हैं। आगे भी इसको लेकर कार्रवाई जारी रहेगी।

अतिक्रमण पर चला एसडीएम का डंडा, मसूरी के इस इलाके में ध्वस्त कर रहे अवैध निर्माण

बता दें कि मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार पुष्कर सिंह धामी ने अतिक्रमण और खनन पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में देहरादून जिलाधिकारी डाॅ आर राजेश कुमार ने जनपद के समस्त उप जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण, अवैध खनन, भण्डारण एवं अवैध परिवहन की सूचनाओं पर नियमित कार्यवाही करते हुए सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

avaidh niraman dhahaya 1

आज गुरुवार को देहरादून जनपद के मसूरी क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण पर उप जिलाधिकारी नरेश चन्द्र दुर्गापाल के नेतृत्व में पुलिस क्षेत्राधिकारी मसूरी एवं संबंधित विभागों के अधिकारी और कार्मिकों की टीम के साथ कार्यवाही गतिमान है। मौके पर मौजूद अतिक्रमण को ध्वस्त किया जा रहा है। संबंधित के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रहे हैं। देहरादून जिलाधिकारी डाॅ. आर राजेश कुमार ने बताया कि अतिक्रमण और अवैध खनन पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। भविष्य में भी इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।