दर्दनाक-सड़क किनारे बिजली पोल से टकराई मीट व्यापारी की कार, इस हालत में मिला शव

0
222

अल्मोड़ा (हिमांशु लटवाल): अल्मोड़ा से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बुधवार देर रात करीब एक बजे मीट व्यापरी की कार रानीखेत रोड़ पर ढोनीगाड़ के पास सड़क किनारे खड़े बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में कार सवार मीट व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह आस-पास के ग्रामीणों ने उनको कार में देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने 108 के माध्यम से कार से निकाल कर मीट व्यापारी को जिला उप चिकित्सालय सोमेश्वर पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने इसकी मौत पांच घंटे पहले होने की बात कही। हादसे के बाद मीट व्यापारी के परिजनों में शोक की लहर है। उसके परिवार में पत्नी के साथ ही दो बेटे और दो बेटियां भी हैं। अचानक हुई मौत से परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

someshwar upjila asptal

दर्दनाक-सड़क किनारे बिजली पोल से टकराई मीट व्यापारी की कार, इस हालत में मिला शव

रानीखेत मोटर मार्ग में एक मारुति वैन ढोनीगाड़ के समीप सड़क किनारे बिजली के पोल से जा टकराई। गुरुवार कि सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त मारुति वैन को देखा। उसके अंदर चालक बेहोश पड़ा था। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस थाना सोमेश्वर में दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल को उप जिला अस्पताल सोमेश्वर भेजा गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस संबंध में उप जिला अस्पताल के चिकित्साधिकारी डॉ आनंद नारायण तिवारी ने बताया कि हादसे में सोमेश्वर के पल्यूड़ा गांव के मीट व्यापारी रमेश कुमार पुत्र राधे श्याम उम्र 45 वर्ष की अस्पताल पहुंचने से लगभग 5 घंटे पहले ही मौत हो चुकी थी। इसलिए माना जा रहा है कि यह दुर्घटना रात्रि में लगभग 1रू00 बजे के आसपास हुई होगी। थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद ने बताया है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय अल्मोड़ा भेजा जा रहा है। फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं। अकस्मात हुई इस घटना के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है।