Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नामांकन के लिए पहुंचे सतपाल महाराज पर आप प्रत्याशी ने लगाए ये...

नामांकन के लिए पहुंचे सतपाल महाराज पर आप प्रत्याशी ने लगाए ये आरोप

0

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी में चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सतपाल महाराज ने आज अपना नामांकन पत्र

YOU MAY ALSO LIKE

दाखिल करवा लिया है। सतपाल महाराज ने चौबट्टाखाल सीट से चुनावी जीत का दावा करते हुए कहा है कि उनकी विधानसभा में पर्यटन के लिहाज से कई ऐतिहासिक कार्य हुए है जबकि अपनी विधानसभा में वे कई जनविकास कार्य भी विधायक रहते करवा चुके हैं। ऐसे में जनता का भरोसा उन्हें दोबारा मिलेगा इसके लिये वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

वहीं हॉट सीट चौबट्टाखाल विधानसभा से नामांकन करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिग्मोहन ने कहा कि महाराज के कार्यकाल में उनकी विधानसभा पिछड़ी है। वे करीब 500 गांवों की नब्ज अपने भ्रमण में टटोल चुके हैं जहां जनता आज भी स्वास्थ, शिक्षा, रोजगार, पेयजल के लिये तरस रही है और यहां की जनता के लिये विकास अब भी सपना बनकर ही सिमटा हुआ है। यही वजह है कि जनता को इस बीच कई दफा प्रदर्शन के लिये मजबूर भी होना पड़ा है। आप प्रत्याशी दिग्मोहन ने कहा कि जनता इस बार बड़े बदलाव की मूड में है जिस पर वे तीसरे विकल्प को चुनकर भाजपा कांग्रेस को सबक सिखायेगी। वहीं पौड़ी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर ने अपना नामांकन करवाने के बाद भाजपा सरकार और यहां के सीटिंग विधायक की नाकामियों को गिनाया और कांग्रेस की जीत का दावा किया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version