/ Oct 18, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

सलमान खान को फिर से मिली धमकी, कहा- अंजाम होगा बाबा सिद्दीकी से भी बुरा

SALMAN KHAN DEATH THREAT: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक व्हाट्सएप नंबर पर भेजी गई। इस धमकी भरे संदेश में 5 करोड़ रुपये की भी मांग की गई है। धमकी देने वाले ने चेतावनी दी है कि इसे हल्के में ना लें, नहीं तो सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने खुद ली थी, और इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

SALMAN KHAN DEATH THREAT
SALMAN KHAN DEATH THREAT

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की दुश्मनी का इतिहास पुराना है। यह दुश्मनी उस समय से चली आ रही है जब बिश्नोई समुदाय ने सलमान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगाया था। काले हिरण को बिश्नोई समुदाय पवित्र मानता है, और तभी से सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर हैं। पिछले कुछ वर्षों में कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां दी गई हैं, और हाल ही में उनके घर के बाहर फायरिंग की घटना भी सामने आई थी।

SALMAN KHAN DEATH THREAT
SALMAN KHAN DEATH THREAT

बाबा सिद्दीकी की हत्या को भी इस दुश्मनी से जोड़ा जा रहा है, क्योंकि वह सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त थे। ऐसा माना जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का मकसद सलमान खान को डराना था। धमकी में कहा गया है कि अगर सलमान खान 5 करोड़ रुपये नहीं देंगे, तो उनका अंजाम बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।(SALMAN KHAN DEATH THREAT)

ये भी पढिए-

BAIJU SANTHOSH
BAIJU SANTHOSH

मलयालम अभिनेता बैजू संतोष गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

SALMAN KHAN DEATH THREAT के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उनके घर के बाहर पुलिस बल की तैनाती बढ़ा दी गई है, और एक्टर के परिवार ने उनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों से अपील की है कि सुरक्षा कारणों से फिलहाल सलमान से मिलने से बचें। इस घटना ने फिल्म इंडस्ट्री और सलमान के फैंस के बीच चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि यह धमकी और हत्या दोनों ही बेहद गंभीर और चिंताजनक घटनाएं हैं।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.