RRR और भूल भुलैया 2 अब नहीं होंगे आमने-सामने, बॉक्स ऑफिस में होने वाला घमासान टला

0
184

दिल्ली ब्यूरो। बाक्स ऑफिस में इस साल दो फिल्मों के बीच एक बड़ी टक्कर होने से बच गई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इसी साल 25 मार्च को एसएस राजामौली की फिल्म

YOU MAY ALSO LIKE

आरआरआर भी रिलीज होने वाली है और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 भी इसी साल 25 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर अब इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है और अब कार्तिक आर्यन की ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।     

बता दें कि भूल-भुलैया 2 एक साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी द्वारा किया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। ये फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल- भुलैया का दूसरा पार्ट है। बता दें कि अक्षय कुमार की भूल-भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी और जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।    

वैसे तो भुल भुलैया 2 की रिलीज डेट पिछले साल सितम्बर में ही घोषित कर दी गयी थी। उस समय कार्तिक ने फिल्म का मोशन पोस्टर टीजर शेयर किया था, जिसमें उनका लुक भी रिवील हो रहा था। इस मोशन पोस्टर के साथ बताया गया था कि फिल्म 25 मार्च को रिलीज होने वाली है मगर अब ये फिल्म इसी साल 20 मई को रिलीज होने जा रही है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here