Home देहरादून सचिन और युवराज की एक झलक पाने को बेताब लोग, आज देहरादून...

सचिन और युवराज की एक झलक पाने को बेताब लोग, आज देहरादून पहुंचेगी टीम

0
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 
20 सितंबर को टीमों के बीच 
अभ्यास सत्र आयोजित होगा।

Road safety series 

Road Safety Series : सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह पहली बार देहरादून में क्रिकेट खेलने वाले हैं। वहीं लोग इस पल के लिए बेताब हो रहे हैं। Road Safety Series में भाग लेने के लिए आज अधिकतर टीमें देहरादून पहुंच जाएंगी। आज दोपहर बाद सभी टीमें जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचेंगी। उसके बाद टीमों को कड़ी सुरक्षा में होटल तक पहुंचाया जाएगा।

आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 20 सितंबर को टीमों के बीच अभ्यास सत्र आयोजित होगा। देहरादून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत समेत आठ टीमों के बीच टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे।

21 सितंबर से पांच दिनों तक विश्वभर के बड़े बड़े क्रिकेटर देहरादून में खेलते दिखेंगे। वहीं सचिन तेदुलकर, युसुफ पठान और युवराज सिंह भी बल्ला चलाते दिखेंगे।

Road safety series
Road safety series

टिकटों की कीमत हुई कम

उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। क्रिकेट प्रेमियों का जोश देखकर आयोजकों की ओर से टिकटों की कीमतों पर कमी की गई है। इंडिया लीजेंड्स के दो मुकाबलों के लिए टिकटों की कीमत 500 रुपये तय की गई है। जबकि अन्य मैचों के लिए टिकटों की कीमत 300 रुपये है। आपको बता दें कि इससे पहले टिकटों की कीमत एक हजार से लेकर 2 हजार रुपये तक थी।

Road safety series 

टिकट बुक माय शो के माध्यम से कर सकते हैं बुक

टिकट बुक माय शो के माध्यम से बुक किए जा सकते हैं।

Road safety series

21 सितंबर को वेस्टइंडीज लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड का मैच शाम साढ़े सात बजे और 22 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े सात बजे वहीं 23 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े सात बजे और 24 सितंबर को श्रीलंका लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े 7 बजे और 25 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े 3 बजे और 25 सितंबर को ही इंडिया लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स का मैच शाम साढ़े सात बजे होगा।

इंडिया टीम में हैं ये खिलाड़ी

इंडिया टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर हैं और टीम में युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, मनप्रीत सिंह ग्रेवाल, सुरेश रैना, नमन ओझा, मुनाफ पटेल, विनय कुमार,सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, राजेश पंवार,स्टुअर्ट बिन्नी, प्रझान ओझा, हरभजन सिंह, राहुल शर्मा और अभिमन्यु मिथुन शामिल हैं।

Road safety series

ये भी पढे़ं : टिकट बुक माय शो Road Safety World Series: देहरादून में India Legends के मैच देखने के लिए टिकट तीन से चार गुना महंगे

Exit mobile version