/ Sep 30, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

रिलायंस पावर के शेयर की कीमतों में वृद्धि, पिछले एक महीने में इतना रिटर्न मिला

RELIANCE POWER SHARE PRICE: पिछले पांच ट्रेडिंग सत्रों में रिलायंस पावर के शेयर की कीमत में 21% की वृद्धि हुई है। पिछले एक महीने में यह शेयर 51% का रिटर्न दे चुका है, जबकि एक साल में निवेशकों का पैसा दोगुना से अधिक हो गया है। 27 सितंबर 2024 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में शेयर की कीमत लगभग 5% बढ़कर 46 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुई। इस उछाल का मुख्य कारण कंपनी के हालिया विकास और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स को माना जा रहा है। 16 सितंबर को कंपनी ने सोलर एनर्जी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (SECI) से 500 MW/1000 MWh का बड़ा बैटरी स्टोरेज कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया, जिससे शेयर की कीमतों में तेजी आई।

RELIANCE POWER SHARE PRICE
RELIANCE POWER SHARE PRICE

RELIANCE POWER SHARE PRICE: रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक 1 अक्टूबर को

अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक 1 अक्टूबर को होने वाली है, जिसमें कंपनी के महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की उम्मीद है। इस बैठक में लॉन्ग टर्म फाइनेंशियल रिसोर्सेज जुटाने पर विचार किया जाएगा, जिसे मंजूरी मिलने पर यह कंपनी के लिए सकारात्मक कदम साबित हो सकता है। 19 सितंबर को हुई पिछली बोर्ड मीटिंग के बाद कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार से पूंजी जुटाने पर ध्यान केंद्रित किया है।

इससे पहले, 18 सितंबर को कंपनी ने घोषणा की थी कि उसने अपनी सब्सिडियरी विदर्भ इंडस्ट्रीज पावर लिमिटेड के बकाया कर्ज के सभी लिएबिलिटीज और क्लेम्स को रिलीज कर दिया है, जिससे कंपनी की वित्तीय स्थिति में सुधार की संभावना बढ़ी है।(RELIANCE POWER SHARE PRICE)

ये भी पढिए- ऑल टाइम हाई पहुँचने के बाद शेयर बाजार में गिरावट, हफ्ते भर की तेजी पर लगा ब्रेक

SHARE MARKET TODAY
SHARE MARKET TODAY

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.