‘पीएम मोदी का मतलब देश नहीं है’: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

0
348
Rahul Gandhi speech

Uttarakhand Devbhoomi Desk: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला (Rahul Gandhi speech) बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि ‘बीजेपी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को पूरा भारत मानते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री भारत के एक नागरिक हैं, संपूर्ण भारत नहीं। उन्होने आगे कहा, देश में 140 करोड़ लोग हैं और वे बीजेपी या आरएसएस नहीं हैं। ये बात बीजेपी और आरएसएस भूल गए हैं।

ये भी पढ़ें:
Snowfall in Uttarakhand
पहाड़ो में लगातार हो रही बर्फबारी से बढ़ीं मुश्किलें, यहां आवाजाही पर भी लगी रोक

Rahul Gandhi speech: “मैं हमेशा सत्य के साथ खड़ा रहूंगा”

राहुल गांधी ने आगे कहा, “मैं हमेशा सत्य के साथ खड़ा रहूंगा, भले ही मुझ पर कितने भी हमले किए जाएं। या फिर पुलिस (Rahul Gandhi speech) को मेरे आवास पर भेजा जाए, या मेरे खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जाएं।” उन्होंने कहा कि ‘मेरे ऊपर बार-बार होने वाले राजनीतिक हमलों से मैं भयभीत नहीं हूँ, क्योंकि मैं सच्चाई में विश्वास करता हूँ और हमेशा इसके साथ खड़ा रहूँगा।”

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Cabinet Decisions
उत्तराखंड में अब इतनी सस्ती होगी शराब, मिली आबकारी नीति को मंजूरी

बता दें कि रविवार को दिल्ली पुलिस की एक टीम, राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान ‘महिलाओं का अभी भी यौन उत्पीड़न हो रहा है’ के बारे में पूछताछ करने के लिए उनके आवास पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होने बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोला।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com