‘‘राहु-केतु हैं राहुल-केजरी, उत्तराखंड में आ गए तो लगा देंगे ग्रहण’’

0
153

उत्तरकाशी/देहरादून, ब्यूरो। विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आते ही नेता एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष करने के साथ ही अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। इस बीच नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। भाजपा के स्टार प्रचारक और मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने कल ऐसी एक टिप्पणी राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लेकर की है।

एक दिन पहले चुनाव प्रचार करते हुए नौगांव उत्तरकाशी पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल और आप नेता केजरीवाल को राहु-केतु कहा। उन्होंने कहा कि यह दोनों यदि उत्तराखंड में आ गए तो यहां ग्रहण लगा देंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश वालों के मामा हैं तो उत्तराखंड वालों के भी मामा हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी ने उत्तराखंड राज्य बनाया था और अब पीएम मोदी इसे संवारने का काम कर रहे हैं।

devbhoomi

उत्तरकाशी के नौगांव बाजार में पुरोला सीट से भाजपा के प्रत्याशी दुर्गेश्वर लाल के लिए वोट मांगने पहुंचे मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 16000 करोड़ से अधिक धनराशि से चारों धामों का विकास पीएम मोदी के राज में हो रहा है। उन्होंने उत्तराखंड को वीरों की भूमि बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य निर्माण में अवरोधक बनती रही, लेकिन भाजपा ने शासन में आते ही राज्य का निर्माण करवाया। पीएम मोदी अपने विजन के तौर पर उत्तराखंड में विकास की गंगा बहा रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं ने इस रैली को फ्लाॅप शो करार दिया।

uttarakhand news