/ Sep 30, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

भारत बांग्लादेश क्रिकेट का संत समाज ने किया विरोध, गृह मंत्री को पत्र लिखकर रोकने की मांग

PROTEST AGAINST IND vs BAN SERIES: 9 अक्टूबर कों दिल्ली में होने वाले भारत और बांग्लादेश क्रिकेट मैच के खिलाफ संतों ने मौर्चा खोल दिया है। सोमवार को जूना अखाड़े के महामण्डलेश्वर यति नर्सिंहानन्द गिरी ने हरिद्वार की कुल देवी मानी जाने वाली माया देवी मंदिर में मैच के विरोध में सांकेतिक धरना देकर इसकी शुरुआत की। मंदिर परिसर से यति ने बांग्लादेश में हिंदुओं की स्थिति को लेकर अपना रोष व्यक्त करते हुए कहा कि एक तरफ वहाँ हिंदूओ को दुर्गा पूजा नही करने दी जा रही है और दूसरी तरफ हम लोग उसी देश के साथ मैच खेल रहे है।

PROTEST AGAINST IND vs BAN SERIES
PROTEST AGAINST IND vs BAN SERIES

PROTEST AGAINST IND vs BAN SERIES: गृह मंत्री को पत्र लिखकर रोकने की मांग

उन्होंने कहा कि इसके विरोध स्वरूप उन्होंने गृह मंत्री को पत्र लिखकर इसे रोकने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नही होता वे विरोध में हरिद्वार या डासना पीठ में अग्नि समाधि लेंगे।नर्सिंहानंद गिरी के इस विरोध को हरिद्वार में भी समर्थन मिलना शुरू हो गया है। परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष ने यति नर्सिंहानंद गिरी की इस मांग को जायज बताकर इसका समर्थन किया है।

ये भी पढिए-

INCOME TAX
INCOME TAX

टैक्स ऑडिट में मिली राहत, 7 अक्टूबर तक बढ़ी रिपोर्ट दाखिले की डेडलाइन

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि महाराज का कहना है कि 19 सितंबर से शुरू होकर 12 अक्टूबर तक चलने वाली यह क्रिकेट श्रृंखला बांग्लादेश में मारे गए निर्दोष हिन्दुओं का घोर अपमान और तिरस्कार है. आज की हिन्दूवादी सरकार के गृह मंत्री अमित शाह के पुत्र आज विश्व क्रिकेट को संचालित कर रहे हैं। आज भारत में कोई धर्मनिरपेक्ष या समुदाय विशेष के वोट से बनी सरकार नहीं है. अगर आज बांग्लादेश के हिन्दुओं की इस बर्बादी पर भी पैसे कमाने के लिए क्रिकेट को प्राथमिकता देंगे, तो कल अपनी बर्बादी के लिये भी तैयार रहें।(PROTEST AGAINST IND vs BAN SERIES)

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.