Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 पौड़ी सीट पर बीजेपी को बड़ी सफलता, 50 से अधिक ग्राम प्रधान...

पौड़ी सीट पर बीजेपी को बड़ी सफलता, 50 से अधिक ग्राम प्रधान हुए बीजेपी में शामिल

0

देहरादून ब्यूरो। पौड़ी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी को बढ़ी सफलता मिली है। यहां बीजेपी में 50 से अधिक ग्राम प्रधानों ने बीजेपी की सदस्याता ली है। इन ग्राम प्रधानों के

YOU MAY ALSO LIKE

बीजेपी में शामिल होने से यह माना जा रहा है कि इससे बीजेपी को बड़ा फायदा मिल सकता है। साथ ही यह भी कहा जा सकता है कि बीजेपी पौड़ी सीट पर जनप्रतिनिधियों को अपने पक्ष में करने में कांग्रेस से आगे चल रही है।

पौड़ी विधानसभा सीट पर बीजेपी ने अपने वर्तमान विधायक का टिकट काट कर राजकुमार पोरी को प्रत्याशी बनाया है जबकि कांग्रेस ने 2017 में चुनाव लड़े नवल किशोर को ही दोबारा मौका दिया। इससे यह माना जा रहा था कि बीजेपी के प्रति कहीं न कहीं नाराजगी जनता के बीच जरूर है। लेकिन जिस तरह से राजकुमार पोरी के पक्ष में एक साथ 50 ग्राम प्रधानों ने आज बीजेपी की सदस्या ली है उससे साफ लगता है कि बीजेपी एक बार फिर यहां मजबूत स्थिति में आ रही है। इन 50 ग्राम प्रधानों में 20 ग्राम प्रधान कोट ब्लॉक के हैं। कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर भी इस कोट ब्लॉक के हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि कांग्रेस अपनी अपने गृह क्षेत्र को भी साधने में असफल दिख रही है। अब इस जोड़ तोड़ का बीजेपी को कितना फायदा मिलेगा यह तो समय ही बताया लेकिन ये साफ है कि कांग्रेस को समय देखते हुए अपनी रणनीति को बदलना होगा।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version