पाकिस्तान की ड्रामा क्वीन फिर चर्चाओं में, इस बार आधी लिप सर्जरी के साथ किया वीडियो पोस्ट

0
184

दिल्ली ब्यूरो। पाकिस्तान की ड्रामा क्वीन के नाम से चर्चित हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो साझा किया है जिसमें

YOU MAY ALSO LIKE

उन्होंने आधी लिप सर्जरी कराई हुई है। यानी की उनका एक होठ सूजा हुआ है और एक पहले जैसा नोर्मल है।

हरीम शाह के वीडियो के जरिए वो बताती हैं कि वो अपनी लिप सर्जरी कराने यूके गईं थी। जहां लिप सर्जरी कराते समय उनके पास एक कॉल आता है जिसमें उन्हें बताया जाता है कि पाकिस्तानी एफआईए ने पाकिस्तान में उनके बैंक खाते सील करने के आदेश दिए है। जिसके बाद पैसे न होने के कारण उन्हें अपनी लिप सर्जरी आधे में ही छोड़नी पड़ी।

आपको बता दें कि इससे पहले हरीम शाह को एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्रिटिश पउंड की दो गड्डियों के साथ देखा गया था। जिसके बाद एफआईए ने ब्रिटिश पाउंड की गड्डियों वाले उनके इस वीडियो की जांच शुरू की थी। पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू द्वारा उनके अकाउंट को सीज करने का कारण बताया जा रहा है हरीम खान द्वारा इतनी बडी मात्रा में विदेशी मुद्रा पाकिस्तान से बाहर ले जाना।

एफआईए के मुताबिक कोई भी यात्री पाकिस्तान में कितनी भी विदेशी मुद्रा ला सकता है मगर बिना अनुमती के 10 हजार से ज्यादा विदेशी मुद्रा पाकिस्तान से बाहर नहीं ले जा सकता।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here