Home हरिद्वार रहें सावधान! पहले शाम को फिर सुबह एक ही बाइक पर लिपटे...

रहें सावधान! पहले शाम को फिर सुबह एक ही बाइक पर लिपटे मिले सांप और अजगर

0

हरिद्वार (अरुण कश्यप): मानसून की बारिश शुरू होते ही सांप और अजगर अपने बिलों से बाहर निकल कर इंसानी बस्तियों की ओर रुख कर रहे हैं। कई दिनों से हरिद्वार में सांप और अजगर घर में घुसने के समाचार सामने आ रहे हैं। एक दिन पहले देर शाम एक बाइक के अंदर से सांप निकला था। वहीं, इसके बाद आज सुबह भी उसी बाइक पर एक अजगल लिपटा मिला। सांप और फिर अजगर मिलने से लोग दहशत में हैं। मानसून शुरू होते ही सांपों से सावधान रहने की जरूरत है।

रहें सावधान! पहले शाम को फिर सुबह एक ही बाइक पर लिपटे मिले सांप और अजगर

रहें सावधान! पहले शाम को फिर सुबह एक ही बाइक पर लिपटे मिले सांप और अजगर

देर शाम हरिद्वार जनपद की इंद्राबस्ती में एक व्यक्ति की बाइक में अचानक सांप निकल आने से हड़कम्प मच गया। बता दे कि देर शाम इंद्राबस्ती अनिल ठाकुर अपने बच्चो के साथ शहर में घूमने के लिए निकल ही रहे थे। तभी अचानक से उनकी बाइक में लिपटा सांप निकल आया। गनीमत यह रही कि अनिल ठाकुर ने बाइक पर बैठने से पहले सांप को देख लिया था। जिसके बाद वहा स्तिथ लोगो मे हड़कम्प मच गया। कुछ देर बाद सांप को लोगांे द्वारा डंडे से बाइक से हटाया गया। तभी वह सांप जंगल की तरफ तेजी से भाग निकला।

sanp mila

ताजा मामला आज सुबह का है इंद्राबस्ती में एक काफी लंबा अजगर निकला है जो बिलकुल उसी जगह निकला जहा पर रात बाइक में एक छोटा साफ निकला था। अजगर की सूचना स्थानीय लोगो द्वारा वन विभाग की टीम को दी गई मोके पर पहुची वन विभाग टीम ने रेस्क्यू कर अजगर को अपने कब्जे में ले लिया।

Exit mobile version