Home उत्तर-प्रदेश Noida News: मच्छर मारने की दवा से 16 महिलाएं बेहोश, प्राइवेट कंपनी...

Noida News: मच्छर मारने की दवा से 16 महिलाएं बेहोश, प्राइवेट कंपनी में करती हैं काम

0

Noida News: मच्छर मारने की दवा छिड़कने के बाद 16 महिलाएं बेहोश

नोएडा से खबर आ रही है कि ecotech- 3 एरिया के अंतर्गत एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी की कंपनी में मच्छर मारने की दवा छिड्कवाई गयी थी, जिसकी वजह से कंपनी में काम करने वाली 16 महिलाएं दवा के असर से बेहोश हो गईं । आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज़ चल रहा है। इस वाकये से एक बार हंगामे की स्थिति हो गयी थी हालांकि अब महिलाओं के परिजन भी अस्पताल पहुँच गए हैं और सब की स्थिति अब सामान्य बताई जा रही है।

Noida News: Ecotech 3 एरिया का मामला

noida news

गौतमबुध नगर पुलिस के पास एक शिकायत आई की ecotech-3 एरिया की एक प्राइवेट कंपनी में 16 महिलाएं बेहोश पायी गईं हैं। जानकारी के मुताबिक मच्छर मारने वाले chemichal का छिड़काव कर रही 16 महिलाएं अचानक बेहोश हो गईं जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र में मच्छर का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है और इसी कारण से नागरिक संस्था की ओर से महिलाओं को anti larva और मच्छर रोधी रसायन के छिड़काव के लिए एक कंपनी के ऑफिस में भेजा गया था। chemical दवा के तुरंत छिड़काव के बाद एक के बाद एक 16 महिलाएं लगातार बेहोश हो गईं और देखते ही देखते वहां हँगामा मच गया।

ये भी पढ़ें  Forest Research Institute Dehradun में राष्ट्रीय वन दिवस की धूम, वन शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Noida News: महिलाओं के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हँगामा काटा

Noida News-जैसे ही यह खबर महिलाओं के परिवार वालों तक पहुंची वो सकते में आ गए और तुरंत अस्पताल की ओर भागे। पुलिस की मुताबिक परिजनों ने खूब हँगामा किया और कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवाई है। वैसे जानकारी के अनुसार अब सभी महिलाएं सामान्य बताई जा रही हैं और उनका इलाज़ निजी अस्पताल में चल रहा है। गौतमबुध नगर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

 

Exit mobile version