इस विधानसभा क्षेत्र के कई गांव ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान, सड़क नहीं तो वोट नहीं के लगाए नारे

0
152
devbhoomi

चमोली (संवाददाता- पुष्कर सिंह नेगी): विकासखंड कर्णप्रयाग के आधे दर्जन से अधिक गांव ने सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ चुनाव बहिष्कार

YOU MAY ALSO LIKE

का निर्णय लिया है। प्रतिनिधियों द्वारा गांव में जाकर मतदान करने के लिए ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की जा रही है लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं।

उत्तराखंड बनने के बाद भाजपा और कांग्रेस की सरकार के प्रतिनिधियों ने विकास के भले ही लाख दावे किए हो लेकिन आज भी उत्तराखंड के कई गांव ऐसे हैं जो मूलभूत सुविधाओं को लेकर मतदान बहिष्कार जैसे कदम उठाने को मजबूर हैं। कर्णप्रयाग विकासखंड के ग्राम पंचायत गनोली, थांगवाड और डोंठला के ग्रामीणों ने 2022 विधानसभा चुनावों का बहिष्कार करने का फैसला किया। 2006 से स्वीकृति मिलने के बावजूद भी आज दिन तक उक्त ग्रामपंचयतों के 8 गांवों में आज तक सड़क नहीं पहुंची।

uttarakhand news

जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मण बिष्ट 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर ग्रामीणों के बीच पहुंचे और समस्या के समाधान के लिए आश्वासन भी दिया लेकिन ग्रामीण सड़क नहीं तो मतदान नहीं कि जीत के साथ खड़े रहे और सरकार और जनप्रतिनिधियों के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। इस अवसर पर पूर्व प्रधान बांटोली दिनेश रावत जी , आईटी सैल के जिलाध्यक्ष मनोज रावत जी, दर्शन कठैत जी, यशबीर कठैत जी सुरेंद्र कठैत जी, रघुनाथ पुंडीर जी, लज्जो देवी सहित सभी ग्रामीण उपस्थित रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here