Home देश भतीजे के मुंडन संस्कार के बाद पतंजलि वैलनेस सेंटर पहुंचे UP सीएम...

भतीजे के मुंडन संस्कार के बाद पतंजलि वैलनेस सेंटर पहुंचे UP सीएम योगी

0

यमकेश्वर, ब्यूरो। दो दिन से अपने पैतृक क्षेत्र और जन्मभूमि में पहुंचे उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं। आज उन्होंने अपने भाई के बेटे के मुंडर संस्कार में शामिल होने के बाद अपने गांव पंचूर से करीब 12 किलोमीटर दूर पतंजलि के वैलनेस संटर पहुंचे। यहां पर उन्होंने सेंटर में मौजूद सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने सीएम योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया। बाबा रामदेव ने अपने संबोधन में वेलनेस सेंटर के बार में विस्तार से जानकारी दी।

pokhari patanjali wellness center

आज बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यमकेश्वर ब्लाक के पोखरी गांव में मौजूद पतंजलि योगपीठ के वैलनेस सेंटर पहुंचे। उन्होंने वैलनेस सेंटर में उपचार की आयुर्वेदिक पद्धति की जानकारी हासिल की। योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपनी जन्मभूमि और गृह ब्लाक यमकेश्वर का फरसत में भ्रमण और दौरा कर रहे हैं। बुधवार को पैतृक गांव पंचूर में पारिवारिक चूड़ाक्रम कार्यक्रम में शामिल होने के बाद योगी आदित्यनाथ गांव से करीब 12 किलोमीटर दूर पोखरी गांव पहुंचे। पोखरी गांव में पतंजलि योगपीठ ने वेदा लाइफ वैलनेस सेंटर की स्थापना की है।

वेदा लाइफ में पहुंचने पर पतंजलि योगपीठ के संस्थापक योग गुरु बाबा रामदेव व आचार्य बालकृष्ण ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। इस दौरान परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती महाराज भी मौजूद रहे। आचार्य बालकृष्ण ने योगी आदित्यनाथ को वैलनेस सेंटर में संचालित होने वाले आयुर्वेदिक उपचार तथा पंचकर्म आदि की से संबंधित जानकारी दी। इस दौरान यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट भी मौजूद रही।

Exit mobile version