/ Sep 28, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

Mumbai on high alert : मुंबई में आतंकवादी खतरे के संकेत मिलने के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा

Mumbai on high alert : मुंबई (Mumbai) पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी है, खासकर उन पूजा स्थलों पर जहां बड़ी संख्या में लोग आते हैं, क्योंकि इंटेलिजेंस ब्यूरो ने संभावित आतंकवादी हमले की चेतावनी दी है। धार्मिक स्थलों और व्यस्त सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा के उपायों को सख्त किया गया है।

Mumbai on high alert : अधिकारियों को सुरक्षा के लिए अभ्यास करने के लिए कहा गया

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अधिकारियों को इन क्षेत्रों में सुरक्षा के लिए अभ्यास करने के लिए कहा गया है।

Mumbai on high alert

Mumbai डिप्टी कमिश्नर्स ऑफ पुलिस (डीसीपी) को अपने-अपने क्षेत्र में सुरक्षा की निगरानी रखने की जिम्मेदारी दी गई है। मंदिरों को भी सतर्क रहने और किसी संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। शुक्रवार को, क्रॉफर्ड मार्केट में एक अभ्यास किया गया, जो दो लोकप्रिय धार्मिक स्थलों का घर है, ताकि इन सुरक्षा उपायों को लागू किया जा सके।

अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि बढ़ी हुई सुरक्षा आगामी त्योहारों की तैयारियों का हिस्सा है, क्योंकि मुंबई (Mumbai) दुर्गा पूजा, दशहरा और दीपावली जैसे बड़े समारोहों के लिए तैयार हो रहा है। इसके अलावा, राज्य विधानसभा चुनाव भी नजदीक हैं, जो नवंबर में होने की उम्मीद है।

Mumbai on high alert

व्यस्त त्योहारों के मौसम और राजनीतिक कार्यक्रमों के साथ, मुंबई पुलिस ने जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रयासों को बढ़ा दिया है, खासकर उन क्षेत्रों में जहां लोगों की संख्या अधिक होती है।

 

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.