दिल्ली ब्यूरो। नए साल में मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स में एक नए सुपरहीरो की एंट्री हुई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मारवल स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज

YOU MAY ALSO LIKE

मून नाइट का ट्रेलर आज यानी मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। यह एक्शन सीरीज 30 मार्च को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

मून नाइट की कहानी एक सरल स्वभाव के व्यक्ति स्टीवन ग्रांट के इर्द-गिर्द घूमती है। स्टीवन को यह पता नही चलता कि वो नींद में है या फिर जगा हुआ है ,साथ ही उसको अजीबो-गरीब सपने भी आते हैं, जिनमें उसके किसी दूसरे जीवन की यादें शामिल हैं। मून नाइट में ऑस्कर आइजैक, ईथन हॉक और मे कैलेमॉय मुख्य किरदारों में हैं। सीरीज के एपिसोड्स मोहम्मद डायब, जस्टिन बेनसन और आरोन मूरहेड ने निर्देशित किये हैं, जबकि जेरेमी स्लेटर सीरीज के प्रमुख लेखक हैं। 

पहले ब्लेड के दूसरे सीजन में मून नाइट के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस करवाया जाना था, मगर 2006 में यह सीरीज कैंसल हो गयी थी। फिर अक्टूबर में मारवल स्टूडियो ने नो इक्वल एंटरटेनमेंट के साथ ही मून नाइट पर एक अलग सीरीज बनाने का सोचा था। बता दें कि मारवल ने इसके लिए जॉन कुकसी को 2008 तक सीरीज डेवलप करने के लिए हायर किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई। फिर 2018 में मारवल ने पुष्टि की थी कि मून नाइट को मारवल सिनेमैटिक यूविर्स में शामिल किया जाएगा। हालांकि, इस समय सीमा को लेकर कोई निश्चित बात नहीं कही गई थी। इसके बाद अगस्त 2019 में मारवल ने कन्फर्म किया कि सीरीज डिज्नी प्लस पर स्ट्रीमिंग के लिए बनायी जा रही है। इसके बाद जेरेमी स्लेटर को लिखने के लिए हायर किया गया था।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Leave your comment

Your email address will not be published.