Home एंटरटेनमेंट Mohina Kumari: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना के घर जल्द...

Mohina Kumari: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना के घर जल्द गूंजेगी किलकारियां, देखें तस्वीरें

0
DEVBHOOMI

दिल्ली ब्यूरो। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम और कमाल की डांसर और कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी के घर में जल्द की नन्हें बच्चे की किलकारियां

YOU MAY ALSO LIKE

सुनाई देने वाली है। मोहिना और उनके पति सुयश रावत जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं।

मोहिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों के साथ ये खुशखबरी साझा की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और अपने पति की कई तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। मोहिना ने पहला पोस्ट शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें मोहिना ने पीच और लाइट ब्लू कलर का सूट पहना है और पति सुयश रावत ने वाइन कलर की शर्ट और ब्लू कलर की स्वेटर पहनी है। इन तस्वीरों में मोहिना बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं है। तस्वीरें शेयर करते हुए मोहिना लिखतीं हैं, “’एक नई शुरुआत की शुरुआत। आप सबके साथ खुशखबरी शेयर कर रही हूं।”

इसके बाद मोहिना ने दूसरा पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने साड़ी के साथ हाई नेक ब्लाउज कैरी किया है। इन तस्वीरों में मोहिना और उनके पति सुयश रावत बेहद खुश नजर आ रहें हैं। और इसके बाद उन्होंने तीसरा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी सास, जेठानी और एक बच्चे के साथ फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहिना ने लिखा, ‘प्यार, खुशी और आशीर्वाद के लिए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है। शुक्रिया।’ साथ ही उन्होंने भगवान का भी शुक्रिया अदा किया।

मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं और 14 अक्टूबर, 2019 में उनकी शादी हरिद्वार के रहने वाले सुयश रावत से हुई थी। आपको बता दें कि सुयश उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version