Home बागेश्वर Big Breaking: कलयुगी मां ने अपनी 11 माह की मासूम बेटी को...

Big Breaking: कलयुगी मां ने अपनी 11 माह की मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट!

0
70 1

बागेश्वर (मनोज टंगडियाँ): बागेश्वर जिले के गरुड़ विकासखंड से दिल दहालाने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगीमां ने अपनी 11 माह की बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी जहर खा लिया। आपोक बता दें कि बच्ची की मौत हो गई है। फिलहाल महिला द्वारा बच्ची को और खुद जहर खाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस घटना के बाद से परिजनों व इलाक़े में हड़कंप मच गया और बैजनाथ थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।

YOU MAY ALSO LIKE

आपको बता दें कि ये मामला बैजनाथ थाने का है जहां एक महिला ने अपनी 11 माह की मासूम बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाने के बाद खुद भी जहर गटक लिया। इसका पता चलने पर स्वजनों में हड़कंप मच गया। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

चिकित्सालय से सूचना मिलते ही बैजनाथ थाना पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ बैजनाथ पहुंचे और बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। फिलहाल किसी भी स्वजनों ने इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मामले की सूचना महिला के मायके में भी दे दी गई है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version