Home देहरादून मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौके पर मौत

मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 लोगों की मौके पर मौत

0
latest Mussoorie Road Accident

DEVBHOOMI NEWS DESK: मसूरी में हाथी पांव शनि बैंड के पास देर रात एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसमें चालक समेत तीन लोगों की मौके पर मौत (latest Mussoorie Road Accident) हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, फायर सर्विस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। बचाव दलों ने गहरी खाई में गिरी कार में फंसे तीन लोगों को रेस्क्यू करके ऊपर निकाला और इसके बाद 108 एंबुलेंस के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

latest Mussoorie Road Accident
latest Mussoorie Road Accident

बताया जा रहा है कि ये हादसा देर रात को हुआ है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। आज सुबह जब स्थानीय लोग जब जंगल की ओर गए तो उन्होंने देखा कि एक कार HR 42F 2676 खाई में गिरी हुई है और उसके पास तीन लोग मृत हालत में पड़े हुए हैं, ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना मसूरी पुलिस को दी।

ये भी पढिए-

DEHRADUN KHUDBURA MOHALLA FIRE

देहरादून के खुड़बुड़ा मोहल्ले में भीषण अग्निकांड, 20 से ज्यादा झोपड़ियां जलकर राख

latest Mussoorie Road Accident: मृतकों की नहीं हुई पहचान 

अभी तक तीनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों के पास से प्राप्त हुए आधार कार्ड के अनुसार संभवत तीनों हरियाणा के रहने वाले हैं। कार में से कई अन्य कागजात भी मिले हैं। आधार कार्ड की मदद से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है, संभवत देर शाम तक मृतकों की पहचान हो जाएगी। (latest Mussoorie Road Accident)

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

Exit mobile version