Home एंटरटेनमेंट Lata Mangeshkar Passes Away: नही रहीं स्वर कोकिला और देश की ताई...

Lata Mangeshkar Passes Away: नही रहीं स्वर कोकिला और देश की ताई लता जी

0
28 5

दिल्ली ब्यूरो। स्वर कोकिला और ताई जैसे नामों से प्रसिद्ध लता मंगेशकर आज हम सबको छोड़कर हमेशा हमेशा के चलीं गईं। अपनी सुरीली आवाज से देश और दुनिया में

YOU MAY ALSO LIKE

राज करने वाली लता जी ने आज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें कि पिछले दिनों लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय भी गायिका लता मंगेशकर को वेंटिलेटर में रखा गया था जिसके बाद तबियत में थोड़ा सुधार आने के बाद उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया था। इसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। लेकिन कल फिर से लता जी की ज्यादा तबियत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। और फिर आज पूरे देश में शोक की लहर के साथ ये खबर सामने आती है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर हमारे बीच नहीं रहीं।

लता जी कोरोना और निमोनिया दोनों से ग्रसित थी और 92 साल की उम्र में लता जी इस जंग से हार कर पूरी दुनिया को अलविदा कहकर चली गई। उनके यूं चले जाने से पूरे देश में शोक की लहर है। फिल्मी जगत से लेकर राजनीतिक दल तक उनके निधन पर शोक जताया जा रहा है।

नरेंद्र मोदी ने लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “लता दीदी के गानों ने कई तरह के इमोशन्स को उभारा। उन्होंने दशकों तक भारतीय फिल्म जगत के बदलावों को करीब से देखा। फिल्मों से परे, वह हमेशा भारत के विकास के बारे में भावुक थीं। वह हमेशा एक मजबूत और विकसित भारत देखना चाहती थी।”

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here

Exit mobile version