19 अप्रैल से लापता युवक का अधजला शव मिला, मचा हड़कंप

0
206
devbhoomi

नैनीताल, ब्यूरो। 19 अप्रैल से लापता युवक का अधजला शव मिला है। इसी दिन युवक की बाइक और बैग भी भीमताल सुसाइड प्वाइंट के पास मिला था। भीमताल सुसाइड प्वाइंट के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई से एक युवक का शव मिला है। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है। हल्द्वानी निवासी लापता युवक की बाइक और बैग 19 अप्रैल को सुसाइड प्वाइंट के पास मिला था। तभी से आशंका जताई जा रही थी कि युवक ने यहां से कूदकर खुदकुशी की होगी। एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद अधजले शव को मुख्य सडक तक पहुंचाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मामले में हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता। क्योंकि सुसाइड भी अगर युवक करता तो उसका शव जला कैसे? यह अपने आप में बड़ा सवाल खड़े कर रहा है।

DEVBHOOMI

भीमताल सुसाइड प्वाइंट के पास गहरी खाई में एक शव दिखाई देने की सूचना एसडीआरएफ टीम को मिली। सूचना के बाद एसडीआरएफ पोस्ट नैनीताल से मुख्य आरक्षी लाल सिंह के नेतृत्व में गहरी खाई में उतरकर टीम घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद करीब 500 मीटर गहरी खाई से शव को रेस्क्यू कर अत्यंत दुर्गम रास्तों से होते हुए बॉडी बैग और रोप से मुख्य सडक तक पहुंचाया। इसके बाद एसडीआरएफ ने अधजले शव को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। एसडीआरएफ पोस्ट प्रभारी नैनीताल से मुख्य आरक्षी लाल सिंह द्वारा बताया गया कि युवक का शव आधा जला हुआ था। इसकी शिनाख्त परिजनों ने कर ली है।

पुलिस के अनुसार, मानपुर पश्चिम रामपुर रोड हल्द्वानी में निवासी 27 वर्षीय रजत भल्ला पुत्र कश्मीरी लाल 19 अप्रैल से लापता था। स्वजनों ने हल्द्वानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस रजत की तलाश कर रही थी। परिजनों के अनुसार रजत भवाली में मार्केटिंग का काम करता था। कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।