कोतवाली की नाक के नीचे 3 दुकानों की छत में छेद कर सामान और नकदी उड़ाई

0
122
devbhoomi

कपड़ों की तीन दुकानों में छत छेद कर घुसे चोर, नकदी और सामान चोरी, लगातार हो रही चोरियों को लेकर व्यापारियों में रोष

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के सबसे बिजी और पाॅश इलाके पलटन बाजार में कोतवाली की नाक के नीचे चोरों ने तीन दुकानों में सेंध लगाकर नकदी और सामान पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने रात में दुकान की छत में छेद कर अंदर एंट्री कर ली। इसके बाद चोरों ने कीमती सामान और नकदी वहां से उड़ा ली। चोरों ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन दुकानों में सेंध लगा ली। इससे दुकानदारों को लाखों रुपये की चपत लगी है। दुकानदारों ने आज बुधवार को देखा तो होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। व्यापारियों ने इस घटना पर रोष है। पूर्व में भी इसी प्रकार की घटना घंटाघर स्थित गेलार्ड, गुप्ता हैंडलूम और अरविंद कलेक्शन में हुई थी।

बता दें कि आज बुधवार को राजधानी देहरादून के पलटन बाजार में जंगम शिवालय के पास स्थित कपड़ों की तीन दुकानों में फिल्मी स्टाइल में चोरों ने शातिर दिमाग लगाकर छत में ही छेद कर दिया। दुकान बंद कर घर गए दुकानदार जब सुबह दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। व्यापारियों ने बताया कि पलटन बाजार में स्थित गढ़वाल सारीज, बाबा कलेक्शन और मीनाक्षी फैशन में सीलिंग तोड़कर एक ही रात में चोरी की गई। उन्‍होंने बताया कि पूर्व में भी इसी प्रकार की घटना घंटाघर स्थित गेलार्ड, गुप्ता हैंडलूम और अरविंद कलेक्शन में हुई थी।

DEVBHOOMI

लगातार हो रही चोरी की वारदातों से व्यापारियों में रोष है। उनका कहा है कि जब शहर कोतवाली पुलिस और धारा चैकी की नाक के नीचे इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है अन्य मार्केट और इलाकों का आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं। उनका आरोप है कि ऐसी चोरी की वारदातों का मुख्‍य कारण घोसी गली में लगने वाला अवैध मार्केट है। इस मार्केट में किसी भी दुकानदार का किसी भी प्रकार का वेरिफिकेशन पुलिस नहीं करती है। व्यापारी इसे लेकर पुलिस प्रशासन को ज्ञापन देंगे। उन्होंने कहा कि अवैध मार्केट को तत्काल प्रभाव से बंद कराने की मांग की जाएगी। सुरेश गुप्ता, मनीष, महेंद्रु, पंकज, विकास वर्मा, गौरव गुप्ता, विजय कोहली, शेखर फुलारा, शुभम गुलाटी, हरीश विरमानी, विवेक मिश्रा, रोहित बहल, सुरेश गुप्ता, सुदेश अग्रवाल और मुबारक हुसैन आदि व्यापारियों ने इस घटना पर रोष व्यक्त किया। वहीं, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। चोर जल्द सलाखों के पीछे होंगे।