निर्दलीय पत्रकार, महारानी या फिर कोई और होगा खानपुर का ‘खेवनहार’?

0
205

ये प्रत्याशी कर रहे समस्याओं का समाधान, आएगी बदलाव की बयार?

खानपुर से निर्दलीय प्रत्याशी पत्रकार उमेश कुमार ने हवन यज्ञ में किया प्रतिभाग

रुड़की (दीप रमोला): खानपुर विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर चुनाव मैदान में उतरे उमेश कुमार ने इस बार सीट को हॉट सीट बना दिया है। यही कारण है कि भाजपा ने यहां से विधायक रहे कुंवर प्रणव चैंपियन की पत्नी को यहां से टिकट दिया है। वहीं, क्षेत्र में एक हवन कार्यक्रम पर पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने कहा कि भाजपा ने उसी व्यक्ति की पत्नी को टिकट दिया है जिसने उत्तराखंड को ऐसी भद्दी गालियां दी हैं जिसे हम अपने मुंह से बोल भी नहीं सकते। उनके कई गालियोें के वीडियो वायरल हो चुके हैं। ऐसे में भाजपा में कहीं न कहीं रुख तो बदली है लेकिन उसी की पत्नी को चुनाव मैदान में उतार कर राज्य की जनता को क्या संदेश देना चाहती है? साथ ही उन्होंने इस मौके पर क्षेत्र में जलभराव से लेकर स्वास्थ्य और सड़क की समस्याओं का जिक्र किया जिसका रोडमैप बनाकर वह काम कर रहे हैं और कई समस्याओं का समाधान भी अपने स्तर पर कर चुके हैं।

uttarakhand

आज निर्दलीय प्रत्याशी पत्रकार उमेश कुमार ने विश्वनाथ मंदिर आदर्श शिवाजी कॉलोनी में चल रहे हवन यज्ञ में आहुति दी और क्षेत्रीय लोगो के अच्छे जीवन के लिए दुआ मांगी। उन्होंने बताया कि इस सीट के समीकरण बदलने वाले हैं और क्षेत्रीय जनता ने मन बना लिया है इस बार बदलाव आने वाला है।

पत्रकार उमेश कुमार ने बताया कि खानपुर विधानसभा में समस्याओं का अंबार लगा है। अशोक नगर, ढंडेरा, मोहपुरा, मिलापनगर, दुर्गा कालोनी में जलभराव की समस्या अधिक बनी हुई है। स्वास्थ्य और रोजगार की समस्याओं के निवारण के लिए रोडमैप तैयार कर लिया गया है। जितनी समस्याएं क्षेत्र में बनी थी, उनमें से अधिकांश का निवारण भी कर दिया गया है। आगे भी अन्य समस्याओं को लेकर विधानसभा में उनकी टीम नजर बनाये हुए है।