करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट की तारीफ की…

0
331

करीना कपूर खान ने कम उम्र में मां बनने के लिए आलिया भट्ट की तारीफ की, उन्होंने कहा – “आलिया एक बहुत ही बहादुर इंसान हैं”। करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट की मां बनने की तारीफ की है। इस बारे में बात की कि आलिया अपने करियर में कैसे उत्कृष्टता हासिल करेगी क्योंकि वह एक असाधारण अभिनेत्री है और उसके पास बहुत सारे दृढ़ विश्वास हैं।

आलिया भट्ट ने सबको चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह हब्बी रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। जब से गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने यह घोषणा की, एक “बहादुर” विकल्प बताकर करीना कपूर खान ने 29 साल की आलिया की प्रशंसा की है। करीना, जो वर्तमान में लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में डूबी हुई हैं, ने आलिया के मातृत्व के बारे में बात की।

यह पूछे जाने पर कि वह आलिया को क्या सलाह देंगी, करीना ने पिंकविला से कहा, “आलिया को सलाह की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि वह सबसे बेहतरीन अभिनेत्री हैं जो पिछले दशक में हुई हैं।”

आगे करीना ने कहा कि आलिया करियर के इस महान सफ़र को जारी रखने जा रही है क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली है, आपको बस अपने आप में दृढ़ विश्वास की जरूरत है और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। लोग उसकी पसंद पर सवाल उठा रहे हैं, आलिया ने कहा था, “यह लोगों की तरह है कि लोग मुझसे सवाल करते हैं,” वह इतनी छोटी है कि उसे इसकी आवश्यकता क्यों है। यह उम्र के बारे में नहीं है, यह अब और अधिक लगता है जैसे अब 12 साल से काम कर  रही हैं। इसका मतलब है कि, काम के मोर्चे पर, आलिया अपनी पहली प्रोडक्शन की सफलता में आधार बना रही है। नेटफ्लिक्स पर। वह जल्द ही अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा में रणबीर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।