Home Crime ‘‘साली पिंकी के उकसाने पर पाठल से काटा था पत्नी और सास...

‘‘साली पिंकी के उकसाने पर पाठल से काटा था पत्नी और सास का गला !’’

0

डबल मर्डर के आरोपी ने सुसाइड नोट में लिखा साली पिंकी इस वारदात के लिए जिम्मेदार

वारदात के बाद हंसते-खेलते परिवार के तीन मासूम गुमशुम, माता-पिता की मौत से अनभिज्ञ

देहरादून/रुद्रपुर, ब्यूरो: पारिवारिक ताने-बाने में तालमेल बिठाने की बजाय कई बार महिलाएं पुरुषों को इस कदर आक्रोश और दरिंदगी में धकेल देती हैं कि वह अपराध करने को मजबूर हो जाता है। कुछ ऐसा ही लग रहा है तीन दिन पहले जसपुर में हुए नृसंश डबल मर्डर केस में। युवक ने अपनी पत्नी और सास को पाठल से काटकर मार डाला था। मायके पक्ष के दखल के कारण पति-पत्नी और सास इस दुनिया से विदा हो चुके हैं। बचे हैं तो सिर्फ उनके बच्चे। ये मासूम बच्चे जिन्हें अभी यह भी नहीं पता कि पापा-मम्मी नहीं रहे। वो गुमशुम जरूर होंगे लेकिन अनभिज्ञ हैं। पूरी वारदात के पिछे आरोपी ने अपनी साली को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं, उसकी साली अपने जीजा की गलत आदतों को इसके लिए जिम्मेदार बता रही हैं। एक दिन पहले गाजियाबाद इलाके में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। उसके सुसाइड नोट से साली साहेबा पर ही सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब यह भी है कि यह आरोपी की दूसरी शादी थी और वह भी लव मैरिज। लिखा है कि अगर साली पत्नी को न उकसाती तो यह वारदात न होती।

devbhoomi

दोहरे हत्याकांड से जसपुर में सनसनी फैलाने वाले आरोपी ने एक दिन पहले गाजियाबाद इलाके के कविनगर में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। पत्नी और सास की मौत के लिए आरोपी ने अपने लिखे सुसाइड नोट में साली को जिम्मेदार ठहराया है। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी निशू ने साली पिंकी के बहकावे में आकर मुझे यह सब करने के लिए मजबूर किया। वहीं, इस दुःखद हत्याकांड से तीन मासूम अनाथ हो गए हैं। इन छोटे-छोटे बच्चों को यह भी नहीं पता कि उनके सिर से मां-बाप का साया उठ गया है। आरोपी की पहली पत्नी की बेटी की भी कोई सुध नहीं लेने वाला है। फिलहाल ये तीनों मासूस बच्चे अपनी बुआ के घर पर रह रहे हैं।

YOU MAY ALSO LIKE

वहीं, सुसाइड नोट में आरोपी ने लिखा कि मैं सोनू कुमार वैद्य जी की बेटी नीशू की मौत का जिम्मेदार हूं क्योंकि मैं मजबूर हो गया था। तू मेरी पत्नी थी और मैं तुझे जान से ज्यादा प्यार करता था और मैंने तुझे जान से मार दिया। मैं माफी के काबिल तो नहीं हूं मगर मैं तेरे पास आ रहा हूं। हो सके तो मुझे माफ कर देना। उसने पुलिस से आग्रह किया कि मेरी साली पिंकी देवी को जरूर सजा मिलनी चाहिए। क्योंकि इस सारे कांड की जिम्मेदार पिंकी ही है।

आपको दें बता कि विगत रविवार को ऊधमसिंहनगर जनपद के जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह निवासी निखिल उर्फ सोनू नाथ ने पाटल से हमला कर अपनी पत्नी नीशु और सास जयंती की नृशंस हत्या कर दी थी। वारदात के बाद वह अपने दोनों बेटों स्पर्श, ओम के साथ ही पहली पत्नी की बेटी स्तुति को अमरोहा में अपनी बहन सोनिया के घर छोड़ गया था। बच्चों के फूफा अंकित के अनुसार बच्चे घटना के बाद से गुमसुम हैं। उन्हें अभी पता नहीं है कि उनके पिता भी अब मर चुके हैं। दूसरी ओर नीशू की बहन पिंकी के अनुसार उनके जीजा का चाल चलन ठीक नहीं था। इसी कारण उसकी पहली पत्नी उसे और बच्ची को छोड़कर झालू (बिजनौर) चली गई थी। पिंकी ने कहा कि आठ साल पहले निखिल ने उसकी बहन नीशू से प्रेम विवाह किया। इसके बावजूद वह पत्नी और बच्चों को खुश नहीं रख पाया।

Exit mobile version