दुःखदः हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डंपर, चालक जिंदा जला; ट्रक भी खाक

0
261
दुःखदः हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डंपर, चालक जिंदा जला; ट्रक भी खाक

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के कदौरा इलाके में हाइवे किनारे जा रही बिजली की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक ट्रक में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि ट्रक चालक पूरी तरह जल गया। चालक की लाश आगे में भुने हुए रोस्टेट जानवर की तरह हो गई। इस दर्दनाक हादसे की सूचना कदौरा इलाके के लोगों ने पुलिस को दी। चालक की दर्दनाक मौत के बाद घर और परिजनों में कोहराम मचा है। चालक की मौत के बाद उसकी पत्नी और चार मासूम बच्चे बेसहारा हो गए हैं। परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में वही एक कमाऊ अभिभावक था और पूरी भरण-पोषण की जिम्मेदारी उसी पर थी। ग्रामीणों ने मृतक चालक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

दुःखदः हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डंपर, चालक जिंदा जला; ट्रक भी खाक

बता दें कि जालौन जिले के विकासखण्ड कदौरा के ग्राम बरखेरा निवासी अशरफ (35) पुत्र शराफत हमीरपुर थाना सिसोलर क्षेत्र भुलसी खदान में एक पेट्रोल पम्प मालिक का डंपर (ट्रक) चलाता था। एक दिन पहले चैरसिया पैट्रोल पम्प मालिक का डंपर चला रहा अशरफ जैसे ही कदौरा इलाके के हाईवे से गुजरा वैसे ही उसका डंपर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। डंपर में आग लग गई और अंदर बैठा चालक अशरफ भी ट्रक के साथ ही जलकर खाक हो गया। जब तक पुलिस पहुंची तब तक ट्रक व ट्रक चालक राख हो चुके थे।

ट्रक का नंबर यूपी 92 ए टी 3107 जो कि धमना पेट्रोल पंप मालिक का था। डंपर चलाकर ही चालक अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी मौत की सूचना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा है। बरखेरा निवासी पत्नी और मासूम बच्चे पिता की मौत से बेसहारा हो गए। इसमें एक मासूम बेटी विकलांग भी है। बच्चों का पालन पोषण के लिए ग्रामीणों ने ट्रक मालिक व खदान मालिक से म्रतक परिवार के बच्चो के पालन पोषण के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।