रातभर धरने पर बैठे हरीश रावत, सुबह थाने के सामने किया योग

0
319
Harish Rawat News
Harish Rawat News

Harish Rawat News

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का हरिद्वार बहादराबाद थाना परिसर में धरना जारी है। आज यानी शनिवार को उन्होंने थाने के सामने खूब कसरत की। उन्होंने भजनों के साथ योग किया। हरीश रावत की video सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

उन्होंने भाजपा सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई बेहद जरूरी है। उनका कहना है कि अगर ये लड़ाई नहीं लड़ी तो भाजपा सरकार पूरे विपक्ष को कपड़े में लपेटकर गंगा में बहा देगी। उन्होंने बीजेपी सरकार के तानाशाही के विरोध में पूरे राज्य में आम जनता को साथ लेकर आंदोलन की बात कही।

आपको बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में भाजपा सरकार की ओर से धांधली का आरोप लगाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

इन्हें वापस लेने की मांग को लेकर हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बहादराबाद थाना परिसर में बीते 2 दिन से धरना दे रहे हैं।

Harish Rawat News
Harish Rawat News

Harish Rawat News : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का ट्वीट 

 

हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा कि वहीं शुक्रवार यानी कल कार्यकर्ताओं ने भैंसा गाड़ी और बैल लेकर थाने परिसर में पहुंचे। हरीश रावट ने ट्वीट कर लिखा कि- हां मैं भी हरिद्वार के कांग्रेस जनों के साथ विशेष तौर पर हरिद्वार ग्रामीण के कांग्रेसजनों के साथ बहादराबाद थाने के सामने धरने पर बैठा हूं। आज बहादराबाद थाने में पहुंचकर उन्हें अपना समर्थन दिया। यह लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा की लड़ाई है। मैं भी इस लड़ाई को लड़ने वाले योद्धाओं के साथ हूं।

ये भी पढे़ं : अरुणाचल हेलिकॉप्टर क्रैश : रुद्र हेलिकॉप्टर क्रैश में पांचवे जवान का शव भी बरामद