Home उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 ‘‘निर्दलीय या भाजपा को ही देना वोट, कांग्रेस को मत देना!’’

‘‘निर्दलीय या भाजपा को ही देना वोट, कांग्रेस को मत देना!’’

0

पूर्व सीएम हरीश रावत ने पोस्टल बैलेट से हो रहे मतदान को लेकर शेयर किया ये वीडियो…

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधानसभा चुनाव को लेकर पोस्टल बैलेट से हो रहे मतदान की पोल खोलता एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सभी के हस्ताक्षर करने के साथ ही कांग्रेस को वोट मत देने की बात भी कह रहा है। यहां तक कि वह निर्दलीय या फिर भाजपा को ही मतदान करने की बात कह रहा है। ऐसे में चुनाव में मतदान को लेकर पारदर्शिता तार-तार हो रही है। यह वीडियो आर्मी ट्रेनिंग सेंटर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सभी आर्मी वोटर आपस में बातचीत कर रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि जल्दी करो सीओ साहब आने वाले हैं।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए पोस्टल बैलेट से अभी भी मतदान जारी है। ऐसे में अपने विधानसभा क्षेत्र से दूसरे क्षेत्रों में तैनात कर्मचारी अभी भी पोस्टल बैलेट के जरिए अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत का आरोप है कि भाजपा मतदान को प्रभावित करने के लिए ऐसा करवा रही है। बता दें कि आज मंगलवार को कांग्रेस नेता और लालकुंआ प्रत्याशी हरीश रावत ने आर्मी के एक सेन्टर का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर इसको लेकर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की बात कही है। हरीश रावत के इस सनसनीखेज आरोप पर निर्वाचन आयोग क्या कार्यवाही करता है ये देखने वाली बात होगी।

devbhoomi

हरीश रावत ने वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर करके कहा है कि ‘‘एक छोटा वीडियो सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस प्रकार से एक ही व्यक्ति सारे वोटों को टिक करने के साथ ही हस्ताक्षर कर रहा है। यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है। उसका एक नमूना देखिए। क्या इलेक्शन कमिशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा?’’

YOU MAY ALSO LIKE

Exit mobile version