पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लाल कुआं के ग्रामीण क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

0
150

लाल कुआं (संवाददाता- योगेश दुमका): लाल कुआं विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बरेली रोड के ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क कर उत्तराखंडियत के

YOU MAY ALSO LIKE

एजेंडे को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस के लिए जनता से वोट मांगने का आह्वान किया  साथ ही हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के फल, फूल ,अनाज, शिल्प तथा वस्तुओं को बाजार में प्रोत्साहित करने तथा किसानों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए कांग्रेस सरकार काम कर रही है, सभी ने मिलकर अपनी इस सोच को आगे बढ़ाना है।

उन्होंने कहा कि उन्हें लाल कुआं विधानसभा की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है वहीं उन्होंने गोला नदी खनन में वाहन स्वामियों की हर परेशानी को प्राथमिकता देते हुए कहा कि उनके लिए एक विशेष कमेटी गठित की जाएगी ताकि उन्हें उचित दाम या भाड़ा दिलाया जा सके।

वहीं उन्होंने कहा कि किसानों की फसल बीमा, गन्ने के रेट में बढ़ोतरी के साथ-साथ किसानों की अन्य समस्याएं व विकास योजनाओं पर कांग्रेस सरकार की पूरी प्राथमिकताएं रहेंगी।  हरीश रावत ने कहा कि उन्होंने गन्ने के मूल्य को बढ़ाया है और समय पर भुगतान करने का कार्य किया है, अब सरकार आने पर सिर्फ चीनी पर निर्भर न होकर गुड़ को भी कुटीर उद्योग के रूप में आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा। वहीं किसानों से दूध पर ही निर्भर न रहकर बल्कि उनके पशुओं का गोबर खरीद कर सरकार किसानों के लिए एक नई योजना तैयार करने जा रही है। हरीश रावत ने कहा कि इस समय उत्तराखंड की जनता कांग्रेस में अपना नया भविष्य देख रही है इसलिए आम जनता को कांग्रेस को ताकत देनी चाहिए।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here