सोलानी पुल पर एक और दर्दनाक हादसा, आठ वर्षीय मासूम; पिता और दादी की मौके पर ही मौत

0
396

छोटा भाई और दादा गंभीर रूप से घायल, रुड़की सिविल अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किए

रुड़की, ब्यूरो। रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली इलाके नगला इमरती गांव के पास नई दिल्ली के पर्यटकों की कार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक आठ साल का मासूम बच्चा, उसका पिता और दादी की मौत हो गई है जबकि दादा और छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

सोलानी पुल पर एक और दर्दनाक हादसा, आठ वर्षीय मासूम; पिता और दादी की मौके पर ही मौत

सोलानी पुल पर एक और दर्दनाक हादसा, आठ वर्षीय मासूम; पिता और दादी की मौके पर ही मौत

बता दें कि हादसा आज मंगलवार को दिल्ली हाइवे पर सोलानी पुल पर ओवर टेक कर रहे ट्रक से बचने के चक्कर में हुआ है। ट्रक से बचने के लिए ड्राइवर ने कार डीवाइडर पर चढ़ा दी, जिससे कार पलट गई। कार पलटते ही चीख-पुकार मच गई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार आठ साल के बच्चे दक्ष और पिता योगेश और दादी मुगली देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दक्ष का छोटा भाई याग्निक और दादा बलवंत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 एम्बुलेंस के जरिये सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया जहाँ पर दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है

दरअसल, नई दिल्ली निवासी एक परिवार कार में सवार होकर आज हरिद्वार की से वापस दिल्ली की तरफ जा रहा था। जैसे ही उनकी कार नगला इमरती गांव के पास सोलानी पुल पर पहुंची तो एक ट्रक ने उनकी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान ड्राइवर ने कार को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर कार को चढ़ा दिया। डिवाइडर पर चढ़ने के बाद कार पलट गई। इस हादसे में आठ साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार साल के याग्निक और बलबंत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 सेवा के जरिये सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया। यहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इस दर्दनाक हादसे में एक मासूम उसका पिता और दादी तीनों की असमय मृत्यु होने परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।