Donald Trump का आरोप, “एफबीआई ने मेरे तीन पासपोर्ट चुराए “

0
87

अभी हाल ही में ही एफबीआई के द्वारा पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump के ठिकानों पर छापे मारी की गई थी। जिसके बाद Donald Trump के द्वारा आरोप लगाया गया है कि एफबीआई ने उनके पासपोर्ट चुराए हैं । Donald Trump ने इस मामले में ट्वीटर पर जानकारी दी कि एफबाआई ने छापे के दौरान उनके तीन पासपोर्ट चुरा लिए हैं। उनके द्वारा कहा गया कि यह छापेमारी एक राजनितिक साजिश है उन्होंने कहा कि डेमोक्रेट्स इस बात को नहीं चाहते कि वह फिर से राष्ट्रपति के चुनाव जीते Donald Trump के द्वारा इस बात की भी चेतावनी दी गयी कि अगर वह खुद अपने समर्थकों को शांत होने के लिए नहीं कहेंगे तो पूरा देश जल उठेगा।

Donald Trump की जांच अभी जारी है

Donald Trump द्वारा दी गयी चेतावनी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि छापेमारी के बाद उनके समर्थकों में रोष बना हुआ है। वह अब सिविल वॉर की धमकी दे रहे हैं। Donald Trump पर इस बात के आरोप लग रहे हैं कि जब उन्होंने वाइट हाउस छोड़ा था तब उन्होंने सारे गुप्त दस्तावेज अपने साथ रख लिए थे। इसी मामले की तय तक पहुंचने के लिए एफबाआई के द्वारा छापेमारी की गयी । हालांकि एफबाआई को ऐसे सबूत नहीं मिल पाए। एजेंसी ने जानकारी दी है कि जांच अभी जारी है।

Donald Trump के बयान के बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया

Donald Trump के द्वारा कहा गया की देश की स्थिति खतरनाक होती जा रही है, मैंने कभी भी पहले ऐसा गुस्सा नहीं देखा। आपको बता दें कि छापेमारी के बाद ट्रंप के बहुत सारे समर्थक हथियारों के साथ कही जगह इक्कठा हो गए थे जिसके चलते सरकार के द्वारा एजेंसियों को अलर्ट किया गया।

Donald Trump ने दस्तावेजों को टॉयलेट में फ्लश करने का आरोप भी लगाया

Donald Trump पर इस बात का भी आरोप लगा है कि उन्होंने वाइट हाउस छोड़ते समय कई दस्तावेजों को टॉयलेट में फ्लश कर दिया था । हालांकि Donald Trump के द्वारा कहा गया कि उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। लेकिन अब एजेंसियां लगातार छापेमारी कर के सबूतों की तलाश कर रही हैं।