डाॅक्टर पति ने सुहागरात पर बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुर और देवर ने भी की छेड़छाड़

0
140

हल्द्वानी निवासी महिला की शिकायत पर डाॅक्टर पति समेत छह ससुरालियों पर केस दर्ज, मामले की तफ्तीश शुरू

हल्द्वानी/नैनीताल, ब्यूरो। हल्द्वानी कोतवाली में एक महिला ने अपने डाॅक्टर पति पर सुहागरात के दिन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के साथ ही अपने ससुर, चचिया ससुर और ननदोई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले कम दहेज लेेकर आने की बात कहकर उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। हल्द्वानी निवासी इस महिला की शादी जून 2020 में दिल्ली के डाॅ. माणिक शर्मा से हुई थी। पुलिस ने लिखित तहरीर मिलने के बाद महिला के डाॅक्टर पति समेत छह ससुराल वालों पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

thana haldwani

उत्तराखंड की हल्द्वानी कोतवाली में महिला ने लिखित शिकायत देते हुए आपबीती बयां की। उसने बताया कि 29 जून 2020 को उसकी शादी नई दिल्ली निवासी डाॅ. माणिक शर्मा से हुई थी। शादी के वक्त मायके पक्ष के लोगों ने सोना, 12 लाख की हुंडई गाड़ी, तीन लाख का फर्नीचर और भरपूर सामान दहेज में दिया। विवाह के बाद ससुराल पक्ष के लोग कम दहेज देने की बात कहकर उसे प्रताड़ित करने लगे। ससुराल पक्ष के लोग दो करोड़ रुपये और आडी या बीएमडब्ल्यू कार लेकर आने की बात कहने लगे। यह न करने पर बाद में फिर बीएमडब्ल्यू और कम से कम 50 लाख रुपये मायके से लेकर आने का दबाव बनाने लगे। महिला ने बताया कि 25 दिसंबर 2020 को पति, ननद और सास किसी पार्टी में गए थे। इस दौरान रात में ससुर और चचिया ससुर ने छेड़छाड़ के साथ उसका रेप करने की कोशिश भी की। इससे पहले सुहागरात पर डाक्टर पति ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर वीडियो भी बनाई। पांच जनवरी 2021 को ननदोई अपनी पत्नी से मिलने के बहाने उसके कमरे में घुस गया और अकेला पाकर गलत काम किया और पर्स से 10 हजार रुपये जबरदस्ती निकालकर ले गया।

इस तरह की लगातार मानसिक व शारीरिक प्रताडना के बाद थक-हारकर वह मायके आ गई। सितंबर 2021 में परिवार न्यायालय हल्द्वानी में तलाक का केस दायर किया है। कोतवाल हरेंद्र चैधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर महिला के पति माणिक शर्मा, सास रजनी शर्मा, ससुर राजेंद्र शर्मा, चचिया ससुर राकेश शर्मा, नंदोई संदीप शर्मा व ननद सोनाली शर्मा पर छेड़छाड़, दुष्कर्म, मारपीट, दहेज उत्पीडन आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

डाॅक्टर पति ने सुहागरात पर बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुर और देवर ने भी की छेड़छाड़