दिनदहाड़े कोचिंग सेंटर के मैनेजर का अपहरण, 50 लाख की फिरौती मांगी

0
323

रूद्रपुर ब्यूरो- रूद्रपुर में आवास विकास स्थित एक कोचिंग सेंटर के मैनेजर का अपहरण हो गया। जिसके बाद अपहरण करने वालों ने उसके परिजनों से 50 लाख की फिरौती मांगी है। इसके सूचना मिलते ही पूरे रूद्रपुर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने देर रात इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

police 2

रूद्रपुर के आवास विकास स्थित कैंडिड इमिग्रेशन आईईएलटीएस कोचिंग सेंटर के मैनेजर सतवंत सिंह बुधवार को दोपहर अपने काम से बैंक गये थे, लेकिन दोपहर तीन बजे बाद उनसे किसा का संपर्क नहीं हो पाया। कुछ देर बाद कोचिंग सेंटर के हेड ऑफिस चंडीगढ़ से उसके परिजनों को फोन आया और उनके अपहरण होने की सूचना दी। फिर एक और कॉल आई जिसमें सतवंत सिंह छोड़ने के लिए 50 लाख रूपये की फिरौती मांगी गई। यह सूचना भी हेड ऑफिस चंडीगढ़ ने ही दी। इसके बाद परेशान परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की।

पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी। इसके लिए पुलिस ने कई टीमों का भी गठन किया। सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर देर रात पुलिस ने सितारगंज से इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इन आरोपियों से अन्य आरोपियों और सतवंत के बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द इस पूरे मामले का खुलाशा कर सकती है।