Home Crime धर्म परिवर्तन के बाद शादी, कलियर में हत्या कर कब्र में दफनाया;...

धर्म परिवर्तन के बाद शादी, कलियर में हत्या कर कब्र में दफनाया; अब पुलिस ने निकाला कंकाल

0

धर्म परिवर्तन के बाद शादी की और कलियर में हत्या कर कब्र में दफनाया, कब्र खोदकर निकाला युवती का कंकाल

  • नवविवाहिता की हत्या कर शव कलियर की कब्रिस्तान में दफनाया, कब्र खोदकर निकाला कंकाल

हरिद्वार/रुड़की, ब्यूरो। हरिद्वार जनपद के पिरान कलियर के एक कब्रिस्तान से आज एक साल पहले दफनाई गई नवविवाहित युवती का कंकाल खोदकर निकाला गया। युवती के पिता ने विगत मई माह में बनारस जिले के कैंट थाने में अपने ही दामाद पर हत्या का आरोप लगाया था। यूपी पुलिस ने मामला दर्ज किया और आज उत्तराखंड पुलिस और प्रशासन की टीम ने पिरान कलियर क्षेत्र के कब्रिस्तान में दफनाई गई नवविवाहिता का कंकाल निकाला। आरोप है कि पहले युवती का धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से मुसलमान बनाया गया और फिर पिरान कलियर में मौत के घाट उतार कर वहीं कब्रिस्तान में दफना दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बनारस जिले के कैंट थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि हिन्दू युवती का धर्म परिवर्तन कर शादी की गई और फिर हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र में कब्रिस्तान में दफनाया गया। आज रविवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कलियर के कब्रिस्तान से खोदकर नवविवाहिता का कंकाल बरामद कर लिया गया है। हत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। रविवार को उत्तर प्रदेश के बनारस के कैंट थाने के एसआई सुरेंद्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम रुड़की पहुंची। इसके बाद टीम नायब तहसीलदार ललित के साथ कलियर थाने पहुंची और कलियर थाना पुलिस को साथ ले जाकर कब्रिस्तान से कब्र खोदकर नवविवाहिता का कंकाल बरामद किया गया।

yuvati ka kankal

इस संबंध में कैंट थाने के एसआई सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि पिछले साल 2021 में दामाद शरीफ हाशमी अपनी पत्नी को लेकर कलियर आया था। इस दौरान पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद शरीफ हाशमी ने उसको कलियर के ही कब्रिस्तान में दफना दिया था। इस सनसनीखेज मामले में मृतक युवती के पिता ने आरोपी दामाद शरीफ हाशमी के खिलाफ अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए 18 मई 2022 को बनारस के कैंट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की जांच के लिए आज यूपी पुलिस, उत्तराखंड पुलिस और प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए कंकाल सुरक्षित कर लिया है।

घर के बाहर नृशंस हत्या..सो रहे टैक्सी चालक को बाहर बुलाया और बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला

Exit mobile version