Home देहरादून मसूरी में भूस्खलन, लोगों को हो रही है आवाजाही में दिक्कत

मसूरी में भूस्खलन, लोगों को हो रही है आवाजाही में दिक्कत

0
DEHRADUN WEATHER NEWS

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK:मसूरी में आज सुबह बस स्टैंड के पास भूस्खलन होने के कारण सड़क बन्द(DEHRADUN WEATHER NEWS) हो गई। यहां वाहनों के फंसने से जाम लग गया। जिस कारण मसूरी आने वाले यात्रियों और स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि ये भू-स्खलन मैसानिक लॉज बस स्टैंड के पास हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही लोनिवि की जेसीबी मशीन मौके पर पहुंच गई है।

DEHRADUN WEATHER NEWS:सड़क पर गिर गया पुस्ता

मसूरी देहरादून रोड पर सोलिडर प्लाजा होटल के पास सड़क पर एक पुस्ता गिरने से रास्ता बंद हो गया है। बता दें कि रास्ते से स्कूली बच्चे पैदल आते जाते हैं। (DEHRADUN WEATHER NEWS)गनीमत यह रही कि उस समय रास्ते से कोई स्कूली बच्चा नहीं गुजर रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल लोक निर्माण विभाग ने सड़क ठीक करने का काम शुरू कर दिया है।

DEHRADUN WEATHER NEWS

DEHRADUN WEATHER NEWS:मौसम विभाग का इन स्थानों पर अलर्ट

उत्तराखंड में आज मौसम विभाग ने पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं गर्जना और बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चम्पावत, पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिले के कुछ इलाकों में हल्की बारिश होने की चेतावनी दी है। इसके लिए मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट जारी किया गया है।(DEHRADUN WEATHER NEWS) मौसम विभाग के अनुसार इससे गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-

DEHRADUN SEX RACKET EXPOSED

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, दून पुलिस ने किया पर्दाफाश

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज 

Exit mobile version