Home देहरादून नशे की लत से नाबालिग बना शातिर चोर, लाखों की चोरी को...

नशे की लत से नाबालिग बना शातिर चोर, लाखों की चोरी को दिया अंजाम

0

Uttarakhand Devbhoomi Desk: एक बार फिर से देहरादून पुलिस ने मुस्तैदी की मिसाल पेश की है। पुलिस प्रशासन ने 12 घंटे के भीतर ही रायपुर थाना क्षेत्र में हुई चोरी का खुलासा किया है। CCTV के अवलोकन और मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए पुलिस ने (Dehradun crime news) 2 लोगों को शत प्रतिशत चोरी किए गए सामान के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बता दें कि आदर्श कॉलोनी रायपुर में दूध कारोबारी के घर पड़ोसी दो लड़को ने लाखों की चोरी को अंदाम दिया।

ये भी पढ़ें:
Area 51
क्या एलियंस को यहां रखा जाता है बंदी बनाकर?

Dehradun crime news: नशे के आदी बताये जा रहें हैं आरोपी

बताया जा रहा है कि लगभग तीन लाख के जेवरात सहित डेढ़ लाख रुपए कैश इन दोनो अभियुक्तों (Dehradun crime news) से पुलिस ने बरामद किए हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि दोनों अभियुक्तों में से एक नाबालिग भी है। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि दोनों ही नशे के आदी हैं जिसकी वजह से मौका देख कर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया।

वहीं एसपी सिटी सरिता डोभाल ने प्रेस वार्ता कर इस घटना की जानकारी दी। उन्होने बताया कि (Dehradun crime news) पवन सिंह निवासी रायपुर 25 दिसंबर को नाजीबाबाद जिला बिजनौर चले गये थे। 30 दिसंबर को जब वह वापस लौटे तो देखा घर में चोरी हुई है। ऐसे में उन्हेने पुलिस चौकी में केस दर्ज किया। वहीं मामले की जांच करते हुए पवन सिंह के पड़ोसी को गिरफ्तार कर 1.54 लाख रूपये नगद और करीब 3 लाख रूपये से अधिक कीमत के गहने बरामद किये।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

Exit mobile version