देहरादून के इस नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, कारण जान हैरान रह जायेंगे आप

0
244
Dehradun breaking news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अभी-अभी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि यहां के एक नशा मुक्ति केंद्र में युवक की (Dehradun breaking news) मौत हो गई। ये मामला है प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नई जिंदगी नशा मुक्ति केंद्र का। बताया जा रहा है कि युवको को कुछ दिन पहले ही केंद्र में भर्ती कराया गया था। लेकिन इस तरह से उसकी मौत होगी किसी को इसका अंदाजा भी नहीं था। वहीं युवक की मौत के बाद उस इलाकें में हड़कंप मच गया। उधर, परिजनों को इसकी खबर मिलते ही उनके पैरो तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Cabinet Meeting
धामी मंत्रिमंडल की अहम बैठक आज, इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

Dehradun breaking news: इस कारण हुई युवक की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नशा मुक्ति केंद्र में उस युवक को टॉर्चर किया जा रहा था। जिसके कारण (Dehradun breaking news) उसकी मोत हुई है। वहीं ये भी बताया गया है कि मूल रूप से वह हरिद्वार का निवासी था। जिसे 12 मार्च को देहरादून के नई जिंदगी नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। बीती रात को उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और केंद्र के संचालक से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

WhatsApp Image 2023 03 20 at 13.10.09

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com