/ Oct 04, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

अनन्या पांडे की नई फिल्म ‘CTRL’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज, मुंबई में हुई स्क्रीनिंग

CTRL NETFLIX: अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित फिल्म “CTRL” अब नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के लिए उपलब्ध है। इस फिल्म को विक्रमादित्य मोटवाने और अविनाश संपत ने संयुक्त रूप से लिखा और निर्देशित किया है। “CTRL” एक ऐसा साइबर थ्रिलर है जो डिजिटल युग की जटिलताओं और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बढ़ते प्रभाव को बड़ी ही सटीकता से दर्शाता है।

CTRL NETFLIX
CTRL NETFLIX

CTRL NETFLIX: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित है फिल्म 

फिल्म का शीर्षक “CTRL” एक खास वजह से चुना गया है, क्योंकि यह उस कंट्रोल कमांड का प्रतीक है जिसे कम्प्यूटर में दिया जाता है। कहानी के केंद्र में अनन्या का किरदार है, जो एक ऐसे ऐप में फंस जाती है जिसका नाम भी “CTRL” है। यह ऐप आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित है और अनन्या की जिंदगी को धीरे-धीरे अपने नियंत्रण में ले लेता है। फिल्म में दर्शकों को यह देखने को मिलता है कि कैसे अनन्या इस जाल से निकलने की कोशिश करती है और अपनी आजादी को वापस पाने के लिए संघर्ष करती है।

CTRL NETFLIX
CTRL NETFLIX

“CTRL” की स्क्रीनिंग हाल ही में मुंबई में आयोजित की गई, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए। अनन्या की करीबी दोस्त सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के साथ इस खास मौके पर पहुंचीं। रिया चक्रवर्ती भी इस इवेंट में नजर आईं। इसके अलावा, रकुल प्रीत सिंह अपने पति जैकी भगनानी के साथ भी इस स्क्रीनिंग में शामिल हुईं और दोनों ने मीडिया के लिए पोज दिए। बॉलीवुड के कई युवा सितारे जैसे खुशी कपूर, अलाया एफ, और शनाया कपूर भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

ये भी पढिए- साउथ अभिनेत्री प्रियंका मोहन स्टेज हादसे में बाल बाल बची, शो रूम के उद्घाटन के दौरान हादसा]

PRIYANKA MOHAN
PRIYANKA MOHAN

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.