कोविड से 24 घंटे में 7 की मौत, देखें कितने आए उत्तराखंड में पाॅजीटिव

0
212

देहरादून (संवाददाता): नया साल शुरू होने से पहले से ही कोरोना के मामले रोज हजारों की संख्या में दर्ज किए जा रहे हैं। ऐसे में एक्टिव केस की संख्या भी बढ़ती ही जा रही हैं। दूसरी ओर राज्य में दो दिन लगातार छह-छह लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले कोरोना से दो लोगों की मौत हुई थी। आज शनिवार को को उत्तराखंड में कोरोना के 4759 मामले दर्ज किए गए। वहीं, कोरोना से आज 7 की मौत हुई है।

देखें आज का कोरोना बुलेटिन…..

WhatsApp Image 2022 01 22 at 6.11.40 PM

पिछले कुछ माह के मुकाबदले कोरोना के मामलों में इतना उछाल चिंताजनक है। उत्तराखंड में रोज हजारों की संख्या में पाॅजीटिव केस आ रहे हैं। सबसे ज्यादा मामले प्रदेश की राजधानी देहरादून में ही दर्ज किए जा रहे हैं। इसके अलावा नैनीताल, पौड़ी, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ आदि पहाड़ी इलाकों में कोरोना की दस्तक कहीं न कहीं शासन-प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की पेशानी पर बल डाल रहा है। वहीं, आज के मामलों की बात करें तो पूरे राज्य में 4682 केस दर्ज किए गए हैं। वहीं, दो दिन से लगातार 6-6 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इससे पहले भी दो लोगों की कोरोना महामारी से मौत हुई थी।

covid000

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह सोमवार को कई दिनों का रिकाॅर्ड तोड़ते हुए कोरोना के केस 4900 पार हो चुके थे। वहीं, बुधवार को कोरोना को 4402 मामले सामने आए। ऐसे ही रोज हजारों कोविड केस दर्ज किए जा रहे हैं। जिससे चिंता बढ़ना लाजिमी है। ऐसा नहीं है कि उत्तराखंड में ही कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है, पूरे देश और कई अन्य देशों में कोविड केस लगातार उछाल मार रहे हैं इससे आमजन पर तमाम बंदिशें भी लगाई जा रही हैं। लोगों की लापरवाही भी कोरोना के केस बढ़ाने में कारगर साबित हो रही है।