कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत ने क्यों कहा कि चंगू मंगू और उनके पापा ‘जो’ छुप-छुपकर रोने वाले हैं?

0
300

नई दिल्ली ब्यूरो। कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रणौत के शो लॉक अप को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है इसका जीता जाता सबूत है 30 दिनों के अंदर 200 मिलियन व्यूज को पार करना। इस शो में हर दिन मसाला मिलता है और कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से यह दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। शनिवार और रविवार को जजमेंट डे होता है जिसमें कंगना शो में नजर आती हैं और कैदियों से बातचीत करती हैं। अब 30 दिन में 200 मिलीयन व्यूज पार करने से बॉलीवुड क्वीन बेहद खुश नजर आ रहीं है, जिसके बाद उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी जारी किया है।

kangana lockup show

उन्होंने लिखा, “सारी चंगू-मंगू सेना/ क्रूएला की मीडिया/ साथ में उनके पापा जो (करण जौहर) छुप-छुपकर रोने वाले हैं। इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो।’ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना ने यहां बिना नाम लिए ही करण जौहर पर जोरदार निशाना साधा है।

kangana in coffee with karan kangana post

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना करण जौहर पर निशाना साध रही हो। वे करण के शो कॉफी विद करण में भी उनको नेपोटिज्म के लिए जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं और साथ ही कई बार करण जौहर को मूवी माफिया भी कह चुकी हैं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here