दुःखद…काॅलेज से लौट रहे दो 22 साल के बीटेक छात्रों की सड़क हादसे में मौत

0
286

देहरादून, ब्यूरो। उत्तराखंड में सड़क हादसों में लगातार लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कल देर रात भी देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मांडूवाला में डाॅल्फिन काॅलेज से लौट रहे दो बीटेक छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दिवार से जा टकराई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और 108 की टीम छात्रों को प्रेमनगर के संयुक्त चिकित्सालय लेकर आई जहां डाॅक्टरों ने दोनों ही छात्रों को मृत घोषित कर दिया।

bike acci

बता दें कि इन बीटेक अध्ययनरत मृतक छात्रों की पहचान नगालैंड के ओसवाली कॉलोनी कोहिमा सदर निवासी कैलीसेल के 22 वर्षीय बेटे विटोल और नगालैंड के ही कोहिमा केएफसी आगरा फॉर्म कॉलोनी निवासी केजोलेटो ओक्छो के 22 वर्षीय बेटे एसिटो इचो के रूप में हुई है। इस बारे में एसओ प्रेमनगर मनोज नैनवाल ने बताया कि दोनों मांडूवाला से सुद्दोवाला की तरफ जा रहे थे। दोनों छात्र यहां पर किराए पर रहते थे। दोनों डॉल्फिन इंस्टीट्यूट में बीटेक के छात्र थे।

दरअसल, इस संबंध में देहरादून की प्रेमनगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार देर रात मांडूवाला में एक बाइक एक्सीडेंट की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। गंभीर रूप से घायल 2 छात्रों को 108 एंबुलेंस की मदद से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय प्रेमनगर लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में मृत दोनों ही छात्र नगालैंड के हैं और डॉल्फिन इंस्टीट्यूट से बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे।

दुःखद…काॅलेज से लौट रहे दो 22 साल के बीटेक छात्रों की सड़क हादसे में मौत