/ Sep 19, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

कोल्डप्ले का इंडिया में शो हुआ कन्फर्म, इस दिन से होगी टिकट बुकिंग शुरू

COLDPLAY IN INDIA: ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले 2025 में अपने म्यूजिक ऑफ द स्फेयर्स वर्ल्ड टूर के लिए भारत आ रहा है। 2022 से म्यूजिक ऑफ द स्फेयर्स वर्ल्ड टूर से, दुनिया भर में अपने संगीत का जादू बिखेरने वाले कोल्डप्ले के सदस्य, इस बार भारत के मुंबई शहर में 18 और 19 जनवरी, 2025 को डीवाई पाटिल स्टेडियम में एक शानदार संगीत कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

COLDPLAY IN INDIA
COLDPLAY IN INDIA

COLDPLAY IN INDIA: 22 सितंबर से टिकट बुकिंग शुरू 

कोल्डप्ले इंडिया ने इस खबर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है, “यह आधिकारिक है! कोल्डप्ले 2025 में भारत आ रहा है! तैयार हो जाइए, मुंबई शहर जादू और संगीत से जगमगाने वाला है!” इस खबर के बाद से ही कोल्डप्ले के प्रशंसक उत्साह से झूम उठे हैं। BookMyShow ने भी इस शो के लिए एक टीजर वीडियो जारी किया है और शो की टिकटें 22 सितंबर, 2024 से बुक करने के लिए उपलब्ध कराई हैं।

ये भी पढिए-

Honor 200 Lite 5G
Honor 200 Lite 5G

भारतीय बाजार में Honor 200 Lite 5G हुआ लॉन्च, ये हैं फीचर्स

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कोल्डप्ले भारत में प्रदर्शन कर रहा है। इससे पहले, 2016 में बैंड ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल का हिस्सा रहा था। दुनिया में कोल्डप्ले अपने हिट गानों “हिम फॉर द वीकेंड”, “येलो”, “फिक्स यू” और “ए स्काई फुल ऑफ स्टार्स” के लिए जाना जाता है। 1997 में बना ये ब्रिटिश रॉक बैंड गायक क्रिस मार्टिन, गिटारवादक जॉनी बकलैंड, बेसिस्ट गाय बेरीमैन और ड्रमर विल चैंपियन से मिलकर बना है।

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.